GMCH STORIES

केजरीवाल के समर्थन में आप ने जयपुर में किया प्रदर्शन

( Read 11346 Times)

18 Jun 18
Share |
Print This Page
जयपुर। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के समर्थन में रविवार को राजस्थान में आम आदमी पार्टी सड़क पर उतर आई। आप कार्यकर्ताओं ने राजधानी जयपुर में जमकर प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार एवं दिल्ली के ​उपराज्यपाल के खिलाफ नारेबाजी की।

रविवार की शाम स्टैच्यू सर्किल पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता एकत्र हुए और प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के उपराज्यपाल के खिलाफ नारे लगाए। पार्टी पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। वह राजनीतिक द्वेषता से काम कर रही है। भाजपा सरकार का मकसद आम आदमी पार्टी के अस्तित्व को समाप्त करना है। दिल्ली के उपराज्यपाल मोदी सरकार के इशारे पर केजरीवाल सरकार को पंगु बनाने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे है। वहां मुख्यमंत्री, मंत्री और आप विधायकों के खिलाफ द्वेषपूर्ण तरीके से मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश समन्वयक और प्रवक्ता देवेंद्र शास्त्री ने कहा कि रविवार को दिल्ली में हल्लाबोल प्रदर्शन से साफ हो चुका है कि देश का आम आदमी अरविंद केजरीवाल और आप के साथ है। इस प्रदर्शन से मोदी सरकार को सबक लेना चाहिए और दिल्ली में आप की सरकार को काम करने देना चाहिए। उन्होंने कहा कि दिल्ली के घटनाक्रम को लेकर रविवार को जयपुर में स्टैच्यू सर्किल पर प्रदर्शन किया गया है। यदि दिल्ली में स्थिति नहीं सुधरी तो आंदोलन तेज किया जाएगा। इस अवसर पर पार्टी के जवाहर शर्मा, दीपक शर्मा, नीलम क्रांति, अमित लियो, बाबू खां आदि मौजूद थे।

दौसा और चौमू में प्रदर्शन एवं ज्ञापन

आम आदमी पार्टी की ओर से रविवार को दौसा और चौमू में भी प्रदर्शन किया गया। दौसा में यह प्रदर्शन आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी रामअवतार पर जानलेवा हमले के विरोध में किया। पार्टी का आरोप है कि पुलिस प्रशासन आरोपियों को बचा रही है। इसके मामले में पार्टी की ओर से पुलिस प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। चौमू में भी एक निजी अस्पताल टोकस के प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। पार्टी का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन ने भामशाह योजना में फर्जीवाड़ा उजागर करने वाले आप कार्यकर्ता राजू मनोहर की पिटाई करवा दी। इसके विरोध में वहां क्रमिक अनशन भी जारी है। पार्टी प्रवक्ता देवेंद्र शास्त्री ने बताया कि इन मामलों में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like