GMCH STORIES

बजट घोषणाओं के कार्यों को समय पर पूूर्ण करने के दिये निर्देश

( Read 5825 Times)

20 Jan 18
Share |
Print This Page
जयपुर, जिले में बजट घोषणाआंे एवं मुख्यमंत्री महोदया द्वारा की गई बजट घोषणाओं के क्रियान्वित एवं प्रगति की समीक्षा बैठक गुरूवार को कलक्टेªड के सभागार मंे आयोजित हुई।
अतिरिक्त जिला कलक्टर (तृतीय) डॉ. प्रवीण कुमार ने संबंधित विभागों के अधिकारियों से कहा है कि सरकार की बजट घोषणाओं के कार्य समय पर शुरू कर पूर्ण करे ताकि योजनाओं का लाभ समय पर लोगों को मिल सके। उन्होंने बजट घोषणाओं के स्वीकृत कार्यों को शीघ्र शुरू कर पूर्ण करने की सूचना सीएमआईएस पर अपलोड करने की सुनिश्चिता करने के भी निर्देश दिये ताकि योजनाओं की क्रियान्वित की प्रगति की जानकारी आमजन को मिल सके।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर (तृतीय) ने बजट घोषणा एवं मुख्यमंत्री महोदया की बजट घोषणाओं के कार्य जैसे रोजगार परक, विभिन्न प्रशिक्षण कार्यक्रम, जल ग्रहण के कार्य, सड़क निर्माण, आधुनिक तकनीकी मेडिकल लैब स्थापित करने, शहरी एवं क्षेत्रीय पेयजल प्रदाय योजना, ई मण्डी स्थापित करने, नागरिक सुरक्षा के लिए कन्ट्रोल रूम स्थापित करने, नगर उद्यान विकसित करने, विभिन्न स्थानों पर आरओबी निर्माण कार्य करने, छात्रावासों का निर्माण कार्य करने, विद्युतिकरण योजना के तहत विद्युत कनक्शन जारी करने से संबंधित अन्य बजट घोषणाओं एवं मुख्यमंत्री महोदया द्वारा की गई घोषणाओं की सख्ती से पालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। बैठक में संबंधित विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like