GMCH STORIES

'पीएम मोदी से खफा हैं बीजेपी के 6 सांस

( Read 15235 Times)

19 Jan 18
Share |
Print This Page
पटना। अब तक यह खबर आ रही थी कि बिहार कांग्रेस के कुछ विधायक पार्टी से नाराज है और वह बहुत जल्द पार्टी को छोड़ सकते हैं लेकिन इस खबर को खारिज करते हुए कांग्रेस ने कहा है कि एनडीए के छह सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खफा है और वह हमारे संपर्क में है। इस बात का दावा किया है कांग्रेसी नेता एवं नेशनल मीडिया पैनलिस्ट प्रेमचंद मिश्रा ने। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि भाजपा जदयू के कई वरिष्ठ नेता अपने खेमे में घुटन महसूस कर रहे हैं और वह बहुत जल्द समय आने पर पाला बदल सकते हैं। वहीं मिश्रा ने जदयू और भाजपा के खफा सांसद के नामों का खुलासा नहीं किया है लेकिन कांग्रेस में टूट के दावे को खारिज करते हुए भाजपा नेताओं को नसीहत दी है कि पहले वह अपना घर संभाले।

बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आम चुनाव से पहले NDA में बड़ी टूट हो सकती है। कई बड़े नेता पाला बदल सकते हैं भाजपा सांसद भोला सिंह और छेदी पासवान के साथ-साथ रालोसपा के उपेंद्र कुशवाहा और हम के नेता जीतन राम मांझी की तरफ संकेत देते हुए उन्होंने कहा कि यह सभी प्रधानमंत्री से खफा है और इसका असर कई बार देखा जा चुका है।
वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन सरकार खत्म होने के बाद अशोक चौधरी के रहस्यमय कहानी से परेशान कांग्रेस के नेताओं को प्रेम चंद्र मिश्रा के इस बयान से काफी सुकून मिल सकता है। आपको बताते चलें कि बिहार में चल रही महागठबंधन सरकार टूटने के बाद कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से निकटता में कई तरह के सवाल खड़े कर दिए थे।

प्रदेश में कांग्रेस की दशा दिशा तय करने के लिए बुलाई गई पार्टी मीटिंग में अशोक चौधरी का नहीं जाना और अगले दिन मकर सक्रांति के मौके पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के दही चुरा भोज में शामिल होने से कांग्रेस एकजुटता पर कई तरह के सवाल खड़े हो गए थे लेकिन बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के बयान ने कांग्रेसियों को कुछ ज्यादा ही व्यथित कर दिया है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like