GMCH STORIES

श्री राधे माँ चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ वरिष्ठ नागरिकों और बच्चो को छाता वितरण

( Read 10641 Times)

28 Jun 17
Share |
Print This Page
श्री राधे माँ चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ वरिष्ठ नागरिकों और बच्चो को छाता वितरण मुंबई। श्री राधे माँ चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ वरिष्ठ नागरिकों और बच्चो को छाता व खाद्य सामग्री वितरण समारोह आयोजन नीलकंठ महादेव मंदिर,गणेश नगर,कांदिवली (वेस्ट), मुंबई में आयोजित किया गया था,जोकि सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर श्री राधे माँ ने पहुंच कर पहले नीलकंठ महादेव की पूजा अर्चना किया और फिर कार्यक्रम में पहुंची, जहाँ पर उनका भव्य स्वागत फूल, हार,तिलक और तालियों से किया गया। बच्चों ने भक्ति और देश भक्ति के गीत गाये। इसके बाद ट्रस्ट की तरफ से श्री राधे माँ के हाथों अन्य आये अतिथियों के हांथों वरिष्ठ नागरिकों और बच्चो को छाता वितरण व खाद्य सामग्री वितरित किया गया, जिससे वे लोग काफी खुश हुए और उनकी ख़ुशी देखने लायक थी।

इस अवसर श्री राधे माँ चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी संजीव गुप्ता ने कहा," जिन लड़कियो का इस वर्ष स्कूल में सत्तर प्रतिशत से ज्यादा मार्क आया है। वे बोरीवली (वेस्ट) में ट्रस्ट के ऑफिस में मार्कशीट लेकर आएं, उनको ट्रस्ट की तरफ से स्कूल फीस,यूनिफार्म और बुक्स की व्यवस्था कराई जाएगी।"

नीलकंठ महादेव चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी अनिल गर्ग ने बताया कि राधे माँ जी हर शिवरात्रि को यहाँ आती है और उनकी तरफ से पांच हज़ार से ज्यादा लोगों को लंगर में प्रसाद यानि खाना खिलाया जाता है। वहां के समाजसेवक कमलेश सिंह ने कहा," राधे माँ लगभग दस सालों से यहाँ हमेशा शिवरात्रि पर आती है और लोगों की मदद करती रहती है।"

इस कार्यक्रम में शिवसेना के कई पदाधिकारी जैसे संतोष राणे, लालसिंह पुरोहित, हितेश आजाणी तथा शिवजी गुप्ता,संजीव गुप्ता,अमित गुप्ता,राजीव गुप्ता,अनिल गर्ग,कमलेश सिंह और अन्य लोगों ने कार्यक्रम में उपस्थित रहकर कार्यक्रम को सफल बनाया।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like