GMCH STORIES

बिहार को बनाएंगे नंबर वन राज्य: अमित शाह

( Read 4902 Times)

15 Apr 15
Share |
Print This Page
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें। भाजपा बिहार को नंबर वन राज्य बनाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार देश को मजबूत बनाने मे जुटी है। विपक्ष चाहे कितना भी ड्रामा, प्रचार कर ले, लेकिन पहली बार देश में मोदी सरकार ने मात्र दस महीनों में किसानों और गरीबों के हित अनेक बड़े फैसले किए हैं।

श्री शाह ने कहा कि आजादी के 60 साल बीत जाने के बाद भी देश के 60 प्रतिशत लोगों के पास बैंक एकाउंट नहीं था। नरेंद्र मोदी ने 10 माह में जनधन योजना शुरू कर 13 प्रतिशत देश की जनता के बैंक एकाउंट खुलवाए। बारह रुपये में दो लाख के अकस्मात बीमा की सुविधा दी। प्राकृतिक आपदा नियमों में संशोधन करते हुए क्षति की शर्त 50 प्रतिशत से कम कर 31 फीसदी कर दी।

श्री शाह ने कहा कि भूमि अधिग्रहण अध्यादेश को लेकर भ्रामक प्रचार किए जा रहे हैं। दावा किया कि एक इंच भूमि भी कॉरपोरेट जगत को नहीं दी जाएगी। भूमि का उपयोग गांवों के विकास और रेल व अन्य बड़ी परियोजनाओं में किया जाएगा। श्री शाह ने व्यंग्य किया कि जनता परिवार के महाविलय के बाद बिहार में नेता कौन होगा यह अभी तय नहीं है। शायद राबड़ी देवी की सरकार बन जाए।

बिहार में ठेल-ठाल वाली नहीं बहुमत की सरकार चाहिए : सुशील मोदी
बिहार विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अब बिहार में ठेल-ठाल वाली नहीं, बहुमत की सरकार चाहिए। ऐसी सरकार मत बनाइए जिसकी जड़ में लालू जैसे लोग हैं। भाजपा की सरकार बनी तो पांच साल में बिहार का इतना विकास कर दिखाएंगे, जितना कांग्रेस, लालू प्रसाद व नीतीश कुमार के कार्यकाल में नहीं हुआ होगा। चुनाव में 120 दिन शेष बचे हैं।

कांग्रेस को 45 साल, राजद को 15 साल, नीतीश कुमार को दस साल शासन का मौका मिला। जनता से अपील है कि सबको मौका दिया है एक बार भाजपा को मौका दें। इसके पूर्व उन्होंने कहा कि बिना दिल्ली की मदद के बिहार में विकास नहीं हो सकता। नरेन्द्र मोदी की सरकार ने यूपी के बाद बिहार को सबसे अधिक पैसा दिया है। सूबे में जंगलराज को किसी कीमत पर वापस नहीं आने देंगे। लालू प्रसाद के रहते बिहार के विकास की कोई गारंटी नहीं दे सकता।
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajasthan
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like