GMCH STORIES

साई मिल स्टेण्ड सचालक कलेक्टर और पुलिस को कर रहा है बदनाम - दिनेश रावत

( Read 4014 Times)

11 Aug 17
Share |
Print This Page
कोटा । शहर के कलेक्ट्री परिसर का साईकिल स्टेण्ड सचांलक एक दर्जन से ज्यादा गुण्डे मवाली टाईप लडकों को लेकर कलेक्ट्री के बाहर पार्किंग जोन में खडे दुपहिया वाहनो को जबरन उठाकर साईकिल स्टेण्ड पर लाकर खडा कर चोगूने रूपये वसूल रहा है इस बात का विरोध करनेपर करने वालो पर मारपीट और गाली-गलोच पर उतारू हो जाते है और यह कहते है कि चाहो तो पुलिस चौकी में चले जाओ या कलेक्टर के पास मेरा कोई कुछ भी नही बिगाड सकता है।
कलेक्टर और पुलिस को बदनाम करने का मामला षुक्रवार को उस समय उजागर हुआ जब साइकिल स्टेण्ड सचालक के मवाली टाईप लडकें केन्टीन के बाहर पार्किंग में एक वकील के दुपहिया वाहन को उठाकर ले जाने लगे उस समय वकील ने विरोध किया तो वाहन उठाने वाले लडके झगडे पर उतारू हो गये यह देखकर वकीलो की भीड वहां पहुंच गई और इस बात को विरोध करने लगे की पार्किंग में से वाहन नही ले जा सकते । इस पर उन लडको का कहना था कि कलेक्टर ने हमें लिख कर दे रखा है कि बाहर से भी वाहन उठाकर ला सकते है। हम तो कलेक्टर के आदेष की पालना कर रहे है जब वकीलो ने आदेष दिखाने के लिए कहा तो आना-कानी करने लगे इसी बीच इस भीड को देखकर बार एसोसियेषन के पर्व अध्यक्ष रघुनन्दन गौतम वहां पहुंच गये उन्होंने भी इस बात का विरोध किया तो साईकिल स्टेण्ड सचांलक का एक मवाली टाईप गुण्डा कहने लगा कि हमने पुलिस को मारपीट करके सही कर रखा है इस वकील को भी सही कर दगे इस पर पूर्व अध्यक्ष राघुनन्दन गौत्तम ने कहा कि दुबारा इस तरह की बात की तो ठीक नही होगा यह मामला वकीलो का है पूर्व अध्यक्ष की नाराजगी को देखते हुए साईकिल स्टेण्ड सचांलक और उसके लडके वहां से चुपचाप चल दिये।
जब कलेक्ट्री परिसर का साईकिल स्टेण्ड का ठेका है तो वह पार्किंग से कैसे वाहन उठा सकते है यहां वशॉ से ठेका चल रहा लेकिन कभी भी किसी की गुण्डा गर्दी करने की हिम्मत नही हुई अगर बाहर से वाहा उठाना जारी रहा तो एक न एक दिन यहां झगडे की बडी घटना हो सकती है। वकीलो का आरोप है यह पुलिस की मिली भगत के चलते है। रहा है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like