GMCH STORIES

मुख्यमंत्री आदर्श ग्राम योजना में ३१ मार्च तक कार्य पूर्ण करावें-जिला कलक्टर

( Read 14514 Times)

22 Feb 17
Share |
Print This Page
जैसलमेर । जिला कलक्टर मातादीन शर्मा की अध्यक्षता में मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में मुख्यमंत्री आदर्श ग्राम योजना की जिलास्तरीय बैठक आयोजित हुई जिसमें इस योजना के तहत जैसलमेर विधानसभा क्षेत्र में ग्राम पंचायत बडोडा गांव एवं पोकरण विधानसभा क्षेत्र में ग्राम पंचायत छायण चयनित है जिसके अन्तर्गत विभिन्न विभागों द्वारा प्रस्तावित कार्य योजना की विस्तार से समीक्षा की जाकर उसका अनुमोदन किया गया। बैठक में मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायणसिंह चारण के साथ ही संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।
बैठक में इस योजना के तहत चयनित ग्राम पंचायत बडोडा गांव में ४ करोड ३४ लाख २७ हजार रूपये की लागत के ४५ कार्यो तथा ग्राम पंचायत छायण में ४ करोड २८ लाख २८ हजार रूपये लागत के ५६ कार्य की कार्य योजना बनाई गई जिसका अनुमोदन किया गया। जिला कलक्टर शर्मा ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे इस योजना में ३१ मार्च तक कार्य पूर्ण करने की कार्यवाही गंभीरता से करें। उन्होंनें विकास अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे कार्यो की प्रभावी मॉनेटरिंग करें एवं सभी कार्य समयसीमा में पूरा हो इस बात का विशेष ध्यान रखें।
मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायणसिंह चारण ने बताया कि इस योजना में विद्युत, वन, पशुपालन, विकास, जन स्वास्थ्य, कृषि, महिला एवं बाल विकास, शिक्षा, सार्वजनिक निर्माण विभाग तथा एम पावर प्रोजेक्ट के कार्य लिए गए है। उन्होंनें योजना में स्वीकृत कार्यो की विस्तार से जानकारी दी एवं कहा कि इन कार्यो को ३१ मार्च तक आवश्यक ही पूरा करावें।
----०००----




Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like