GMCH STORIES

निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर में १०८लाभान्वित

( Read 19496 Times)

11 Feb 17
Share |
Print This Page
छत्रैल ग्राम में मैंसर्स तनोट विन्ड पावर प्राईवेट लि. ग्रीनको की ओर से शुक्रवार को राउमावि छत्रैल के प्रांगण में निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में १०८ ग्रामीणों ने नेत्र चिकित्सा सुविधाओं का निःशुल्क लाभ उठाया।
तनोट विन्ड पावर की ओर से प्रोजेक्ट प्रमुख ओमकुमार शर्मा ने बताया कि कम्पनी की सीएसआर गतिविधि के अन्तर्गत सामाजिक उपयोगिता के विभिन्न कार्य किये जाते हैं। इस क्रम में कम्पनी द्वारा शुक्रवार को राउमावि छत्रैल के प्रांगण में निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में ग्राम के सीनियर सिटीजन, पुरूषों व महिलाओं सहित विद्यालय के छात्र छात्राओं ने भी निःशुल्क नेत्र चिकित्सा सुविघा का लाभ उठाया।
शर्मा ने बताया कि नेत्र चिकित्सालय ज्योति आई हास्पिटल जैसलमेर के नेत्र चिकित्सक डॉ महेश कुमार ने ग्रामीणों की नेत्र ज्योति का परीक्षण कर ग्रीनको कम्पनी की ओर से मुफत दवा व आवश्यकतानसार चश्मो का वितरण किया व आवश्यक परामर्श दिया। नेत्र परीक्षण व दवा वितरण में विकास वैष्णव ने सहयोग दिया।
प्रोजेक्ट प्रमुख शर्मा ने बताया कि निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर के आयोजन में राउमावि छत्रैल के प्रधानाचार्य हरिवल्लभ बोहरा के निर्देशन में बालसंसद के मंत्रियों का सराहनीय सहयोग रहा। तनोट विन्ड पावर की ओर से साईट एचआर अभयप्रतापसिंह, साईट ईएचएस रूप अहमद बानी, सहायक एडमिन शैतानसिंह एवं रूपसिंह आदि का शिविर आयेेेेजन एवं व्यवस्थाओं में विशेष सहयोग रहा ।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news , Health Plus
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like