GMCH STORIES

जिला कलक्टर शर्मा ने जिला स्तरीय जनसुनवाई में सुनी लोगों की परिवेदनाएं

( Read 10051 Times)

09 Dec 16
Share |
Print This Page
जैसलमेर । जिला कलक्टर मातादीन शर्मा ने गुरूवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय जनसुनवाई के दौरान लोगों की परिवेदनाएं सुनी एवं संबंधित विभाग के अधिकारियों को इनका समय पर निस्तारण करने के निर्देश दिए। जनसुनवाई के दौरान जिला प्रमुख श्रीमती अंजना मेघवाल, नगरपरिषद श्रीमती कविता खत्री, अतिरिक्त जिला कलक्टर के.एल.स्वामी के साथ ही जिला अधिकारी एवं परिवादी उपस्थित थे।
जिला कलक्टर शर्मा ने जनसुनवाई के दौरान अधिकतम समस्याएं नगरपरिषद की होने के कारण उन्होंनें नगरपरिषद सभापति से कहा कि वे इसके संबंध में अलग से सेल गठित कर समस्याओं का निराकरण २ माह में करवाना सुनिश्चित कराव। उन्हंनें अधिकारियों को निर्देश दिए कि जो समस्या विभाग स्तर से निस्तारण योग्य है उनको यथासंभव शीघ्र निस्तारण करने की कार्यवाही करें।
जनसुनवाई के दौरान परिवादी मुन्ना कंवर ने जुलाई से संशोधित पारिवारिक पेंशन शुरू कराने, गोमाराम ने ई-मित्र से कटा हुआ बेलेन्स पुनः दिलाने, फकीराराम ने ढाणी में पेयजल की आपूर्ति कराने, जेठूसिंह ने शौचालय का भुगतान कराने, खेतसिंह खुहडी ने जीवराजसिंह की ढाणी बंद नलकूप को पुनः चालू कराने, केशु की ढाणी के ईशेखां ने ढाणी में जीएलआर बनाने, लाईट की व्यवस्था कराने,ताराराम ने बबर मगरा मे सर्वे सुदा प्लॉट का कब्जा दिलाने, गोरधन राम ने बीपीएल सूची में नाम दर्ज कराने, श्रीमती अनिता भाटिया ने दुकान के आगे अवैध रूप से लगे केबिन को हटाने से संबधित प्रार्थना-पत्र प्रस्तुत किए।
जिला कलक्टर ने सभी परिवादियों को विश्वास दिलाया कि इन परिवादों को राजस्थान सम्फ पोर्टल में अपलोड करके इसकी प्रभावी मॉनेटरिंग की जाएगी एवं समय पर निस्तारण की कार्यवाही करायी जाएगी।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like