GMCH STORIES

गैर सरकारी शिक्षण संस्थाओं की जिला स्तरीय बैठक २७ अगस्त को

( Read 8454 Times)

26 Aug 16
Share |
Print This Page
जैसलमेर।जिले की समसत मान्यता प्राप्त गैर सरकारी शिक्षण संस्थाओं की बैठक आगामी २७ अगस्त शनिवार को जिला मुख्यालय जैसलमेर पर आयोजित की जायेगी।
गैर सरकारी शिक्षण संस्थान संघ के सचिव अरविन्द छांगाणी ने बताया कि जिले में संचालित सभी गैर सरकारी शिक्षण संस्थाओं के संचालकों की आवश्यक बैठक २७ अगस्त को दोपहर १.०० बजे स्थानीय गांधी बाल मंदिर गांधी कालोनी स्थित सभागार में आयोजित की जायेगी उन्होंने बताया कि उक्त बैठक शिक्षा परिवार समूह के अनिल शर्मा के मुख्य आतिथ्य में आयोजित की जायेगी। संघ के सदस्यगण अपनी आरटीई सम्बंधी समस्याओं, मान्यता सम्बंधी, भूमि कंजरवेशन सहित अन्य समस्याओं के लिए शर्मा से मार्गदर्शन प्राप्त कर सकेंगे।
संघ के अध्यक्ष ओम ‘जी’ बिस्सा व संरक्षक सुल्तानसिंह, राजेन्द्र व्यास ’भोपत’, ने गैर सरकारी शिक्षण संस्थाओं के संचालकों से आग्रह किया है कि वे स्वयं इस बैठक में उपस्थित होकर जिले की सभी शिक्षण संस्थाओं की एकता व संगठनात्मक ताकत का परिचय दें तथा शर्मा के अनुभव का लाभ उठावें।
संघ सचिव ने जिले की समस्त गैर सरकारी शिक्षण संस्थाओं के संचालकों से अपील की है कि वे अपने विद्यालय की समस्याओं को विस्तारपूर्वक अपने विद्यालय के लैटरहैड पर ज्ञापन के रूप में लिखकर लावें ताकि शर्मा को सभी समस्याओं के बारे में जानकारी दी जा सकें एवं समस्या के समाधान में सहायता मिल सकें।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like