GMCH STORIES

फाइनल में नेपाल को १३ रन से हराया

( Read 7227 Times)

27 Feb 15
Share |
Print This Page
जैसलमेर | इंदिरा इंडोर स्टेडियम के क्रिकेट मैदान में चल रही सद्भावना कप प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबल बीआर संस ने १३ रनों से जीता। फाइनल में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बीआर संस ने २॰ ओवर में १५४ रन बनाए। जिसमें पींटू सन्धु ने ९॰ व राजेश ने २५ रनों का योगदान दिया। नेपाल के नीरज ने तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी नेपाल की टीम १४१ रन ही बना सकी। अमित ने २२ व अनिल शाह ने २८ रन बनाए। बीआर संस के मनीष, देवेन्द्र व पिंटू संधू ने तीन-तीन विकेट लिए।
खिलाडियों को किया सम्मानित
प्रतियोगिता का समापन समारोह पूर्वक किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में जिला प्रमुख अंजना मेघवाल उपस्थित थी। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता डीसीए के उपाध्यक्ष प्रेमप्रकाश व्यास ने की। विशिष्ठ अतिथि सरपंच मदनसिंह, साबीरखां व हरीश धणदै तथा मनीष व्यास थे।
खिलाडियों को पुरस्कृत करते हुए जिला प्रमुख ने कहा कि खेल से ही जीवन में अनुशासन का महत्व पता चलता है। उन्होंने खिलाडियों से खेल में अच्छा प्रदर्शन करने पर सराहना की। वहीं जिले में क्रिकेट के विकास के लिए हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा की ऐसी प्रतियोगिताएं निरंतर होनी चाहिए ताकि सीमावर्ती जिले की खेल प्रतिभाओं को अपने हुनर में निखार का मौका मिल सके। साथ ही क्रिकेट मैदान का निरीक्षण कर वहां उपलब्ध सुविधाओं का भी जायजा लिया। साथ ही मैदान में हुए कार्यों की प्रशंसा की। प्रेमप्रकाश व्यास ने जिले में क्रिकेट के विकास के लिए करवाए गए कार्यों की जानकारी दी। कार्यक्रम का संचालन मदनसिंह राजमथाई ने किया।
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like