GMCH STORIES

ग्राम पूनमनगर में रात्रि चौपाल का आयोजन सोमवार कों

( Read 2917 Times)

28 Nov 15
Share |
Print This Page
जैसलमेर । जिलें के ग्रामीण क्षेत्रों में जनसमस्याओं के त्वरित निराकरण की कार्यवाही कियें जानें के लिए ग्रामीण अंचलों में भ्रमण, निरीक्षण एवं जन सुनवाई को लेकर कलक्टर एवं जिला मजिस्टट जैसलमेंर विश्व मोहन शर्मा द्धारा ३० नवंबर सोमवार कों पंचायत समिति सम की ग्राम पंचायत पूनमनगर में रात्रि चौपाल का आयोजन रखा गया है।*
जिला कलक्टर विश्व मोहन शर्मा द्धारा जारी कियें गए एक आदेश के अनुसार भ्रमण के दौरान संबधित ग्राम पंचायत क्षेत्र में संचालित विभिन्न राहत गतिविधियों विकास योजनाओं/कार्यो के निरीक्षण कियें जाने के साथ ही रात्रि चौपाल कार्यक्रम में जन सुनवाई भी की जायेंगी। इस भ्रमण के दौरान समस्त जिला स्तरीय अधिकारीगण तथा पंचायत कलस्टर के लिए नियुक्त ऐडोप्टर स्वंय आवश्यक रूप सें उपस्थित रहेंगे ताकि ग्रामीण द्धारा प्रस्तुत अभ्यावेदनों पर मोके पर ही उचित निर्णय लिया जाकर निस्तारण की कार्यवाही हाथों हाथ हों सकें यदि किसी विशेष परिस्थितिवश जिला स्तरीय अधिकारी इन कार्यक्रमों में स्वंय उपस्थित नहीं हो सकतें हों तो* वे जिला कलक्टर से पूर्वानुमति आवश्यक रूप सें प्राप्त करना सुनिश्चित करेंगे।
* जारी आदेशानुसार सम्बन्धित तहसीलदार भ्रमण के दौरान जनसुनवाई के लिए समस्त अपेक्षित व्यवस्थाएं सुनिश्चिम करेंगें औरा प्राप्त होंने वालें प्रार्थना पत्रों कों सूची बद्ध करातें हुए राजस्थान सम्फ पोर्टल पर प्रकरणों को ऑनलाईन फीडिंग करवायेंगे। *उल्लेंखनीय है कि इस कार्यक्रम का व्यापक स्तर पर प्रचार-प्रसार से संबधित तहसीलदार एवं विकास अधिकारियों द्धारा करवाया जायेंगा। ग्राम पंचायत पूनमनगर के समस्त ग्रामीणजनों से अपेक्षा की गई है कि वे अधिक से अधिक संख्या में पहचकर अपनी समस्याओं का निस्तारण करावें।
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like