GMCH STORIES

पत्नी को पीटने के लिए मां-बाप को भारत से बुलाया

( Read 9774 Times)

22 Sep 17
Share |
Print This Page
भारतीय मूल के एक अमेरिकी युवक ने अपने माता-पिता को भारत से अमेरिका बुलाया, ताकि वे 'उसका हुक्म न मानने वाली' पत्नी को पीटने में मदद कर सकें। वह अपनी पत्नी को अनुशासन में रहने का सबक सिखाना चाहता था।
फ्लोरिडा पुलिस ने हिल्सबोरो काउंटी में रहने वाले 33 साल के देवबीर खालसी, उसके पिता 67 साल के जसबीर, 61 वर्षीय मां भूपिंदर खालसी को गिरफ्तार किया और घर में कैद उसकी पत्नी 33 वर्षीय सिल्की गिंद को छुड़ाया। पिटाई के चलते सिल्की की हालत काफी खराब थी और उसे काफी समय से उसकी मर्जी के खिलाफ घर में बंद करके रखा गया था।
पत्नी ने अपने माता-पिता को फोन कर बचाई जान
सिल्की ने बताया कि जब उसके पति और ससुराल वालों ने उसकी पिटाई की तो उसने भारत में रह रहे अपने माता-पिता को फोन कर अपने साथ हो रही दुर्व्यवहार की जानकारी दी। इसके बाद उसके माता-पिता ने पुलिस को बताया। पुलिस के मुताबिक जब पुलिस अधिकारी घर पहुंचे तो खालसी परिवार ने सिल्की के कमरे में बंद करके रखा था और सिल्की अपने बच्चे और खुद को बचाने के लिए चीख रही थी। पुलिस ने सिल्की को वहां से निकाला और उसके पति को गिरफ्तार किया। बाद में उसके माता-पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया।
इतना मारा कि पूरा शरीर चोट से नीला पड़ गया
पुलिस का कहना है कि खालसी पहले भी लगातार अपनी पत्नी को पीटता था। इस बार पिछले हफ्ते शुक्रवार को उसने अपने मां-बाप जसबीर और भूपिंदर को भारत से अमेरिका बुलाया ताकि अपनी जिद्दी पत्नी को अनुशासन में रहने का सबक सिखा सके। फिर तीनों ने मिलकर सिल्की को कमरे में बंद कर खूब पीटा और उसका सेल फोन भी छीन लिया। सिल्की का चेहरा, गर्दन और धड़ चोट से नीला पड़ गया था। विरोध करने पर तीनों ने चाकू से उसकी गर्दन काटने की भी धमकी दी।
अपनी नन्हीं बच्ची को भी नहीं छोड़ा
जिस वक्त सिल्की को पीटा जा रहा था उसकी बच्ची भी उसकी गोद में थी, जिससे उसके चेहरे पर भी चोट लगी। पड़ोसियों का कहना है कि यह दिल तोड़ देना वाली घटना है। कुछ समय पहले ही खालसी को बच्ची हुई थी और वह अपनी पत्नी और उस नन्हीं बच्ची को पीट रहा था। फिर उसने अपने मां-बाप से भी उसे पिटवाया। कौन ऐसा करता है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : InternationalNews
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like