GMCH STORIES

पाक में कोई राजनीतिक संकट नहीं : अब्बासी

( Read 4036 Times)

19 Sep 17
Share |
Print This Page
लंदन। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी ने देश में किसी भी प्रकार की राजनीतिक अस्थिरता के होने से इंकार किया है। अब्बासी ने रविवार को लंदन में यह बात कही।
अब्बासी पाकिस्तान के अपदस्थ प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मुलाकात करने यहां आए थे। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने देश में किसी भी प्रकार की राजनीतिक अस्थिरता के होने से इंकार करते हुए कहा कि सरकार के खिलाफ किए जा रहे षड्यंत्र कोई नई बात नहीं है और उनकी सरकार इस तरह के षड्यंत्रों से निपटने में सक्षम है।
अब्बासी और नवाज शरीफ के बीच हुई इस मुलाकात के दौरान पाकिस्तानी विदेशमंत्री ख्वाजा आसिफ, वित्तमंत्री इशाक डार और नेशनल असेंबली के अध्यक्ष अयाज सादिक भी मौजूद थे। इस मुलाकात के बाद आसिफ ने पत्रकारों से कहा, बैठक के दौरान विभिन्न राजनीतिक मुद्दों पर र्चचा की गई।
प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी ने कहा, पाकिस्तान आतंकवाद के खिलाफ लड़ने के लिए एक सहयोगी प्रयास चाहता है। अब्बासी ने कहा, राष्ट्रीय सुरक्षा समिति ने आतंकवाद के खिलाफ अपनी नीतियों से अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को अवगत करा दिया है। कुछ दिन पहले ट्रंप ने अपनी अफगान नीति की घोषणा करने के दौरान आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान की कड़ी आलोचना की थी।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : InternationalNews
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like