GMCH STORIES

पूजा मिश्रा ने किया कलेण्डर का विमोचन

( Read 8579 Times)

13 Apr 15
Share |
Print This Page
पूजा मिश्रा ने किया कलेण्डर का विमोचन उदयपुर कलर्स चैनल पर प्रसारित हुए बिग बॉस सीजन पांच की प्रतिभागी मॉडल एवं कलाकार पूजा मिश्रा ने आज होटल रेडिसन ब्ल्यू में आयोजित एक समारोह में पूजा मिश्रा प्रोडक्शन हाऊस के बैनर तले महिला सशक्तिकरण को बढावा देते लिमिटेड एडिशन वाले वर्ष 2015 के कलेण्डर के प्रथम संस्करण का विमोचन किया।
उन्हने आज होटल रेडिसन ब्ल्यू में आयोजित एक प्रेस वार्ता में कलर्स चैनल पर गभीर आरोप लगाते हुए कहा कि चैनल ने उनके कुकरी शो के कॉन्सेप्ट को न केवल चुराकर उसे फराह की दावत बना दिया वरन् उनके स्पोन्सर वीडियोकोन को भी चुरा लिया। इसको ले कर उन्हने कानूनी लडाई लडने का मानस बनाया है और कलर्स चेनल व राज नायक को नोटिस दिया है। जिसका राज नायक ने कोई रिप्लाई नही दिया, क्योंकि वो इस मुद्दे को दबाने की कोशिश करना चाह रहा है। पुजा मिश्रा पिछले पाँच महिनो से लॉ सीख रही है, और अब इस मामले को हाईकॉर्ट तक ले जायेगी क्योंकि कलर्स चैनल के पाप का घडा भर चुका है।
इस अवसर पर उन्होंने अरविन्दसिंह मेवाड व लक्ष्यराज सिंह मेवाड द्वारा ऐतिहासिक धरोहरों के संरक्षण के लिए किये जा रहे प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि वे अपने प्रोडक्शन द्वारा वर्ष 2016 के कलेण्डर के लिए राजस्थान में शूटिंग करेगी। इस कैलेण्डर मे वो महिलाओं को महिला सशक्तिकरण का एक स्ट्रोंग मैसेज दे रही है, जिससे वो औरतो को निडर तरीके से सिर ऊँचा करके खुल के जीना सीख सकें। इसके अलावा इस प्रोडक्शन हाऊस के तहत वे शीघ्र ही संगीत वीडियो, टीवी शो तथा फिल्म का निर्माण करेगी।
उन्होंने कहा कि स्प्लिट विला नामक एक रियल्टी शॉ मे जहां सन्नी लियॉन एक जज और एंकर है अपने आप को ऊंचा और बडा दिखाने के लिए जान बूझ कर पूजा मिश्रा नाम की एक लडकी को प्रतिभागी बनाया जो सन्नी लियॉन की असुरक्षा और इन्फियरिटी कॉम्पलेक्स को दर्शाता है।
पूजा मिश्रा ने सन्नी लियोन पर आरोप लगाया कि उसने एमटीवी में प्रसारित हुए शो स्पीलिट्सविला में सन्नी लियोन ने पूजा मिश्रा के नाम का दुरूपयोग करते हुए उसका मजाक बनाया जो चैनल की गिरी मानसिकता को दर्शाता है। सन्नी लियोन ने यह दावा किया है कि उसका सैंय्या उसका सुपर स्टार है। क्या एक पोर्न स्टार को, जो अपना जिस्म बेचती है पैसा कमाने के लिए और इतनी बडी सुपर स्टार बन गई है की बेफिजूल में पूजा मिश्रा से ज्यादती कर रही है, ऐसी स्थिति में मीडिया को पूजा मिश्रा को पूरा सपोर्ट करना चाहिये। प्रेस वार्ता में रेडिसन ब्ल्यू की प्रोपायटर स्वाति अग्रवाल व महाप्रबन्धक व रेडिसन ब्ल्यू के हॉस्पीटेलिटी पार्टनर सत्या भी मौजूद थे।
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like