GMCH STORIES

शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ नेहा धूपिया के चैट शो

( Read 20518 Times)

21 Mar 18
Share |
Print This Page
शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ नेहा धूपिया के चैट शो मुंबई,शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ नेहा धूपिया के चैट शो 'वोग न्यू बीएफएफ' पर पहुंचे। इस दौरान दोनों ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई रोचक बातें शेयर की। नेहा धूपिया ने जब दोनों से उनकी सेक्स लाइफ पर सवाल किया तो शाहिद ने शर्माते हुए इसे नजरअंदाज करने की कोशिश की। उन्होंने मीरा को भी चुप रहने का इशारा किया। वे जवाब दिए बगैर नहीं रह सकीं। क्या था नेहा का सवाल और क्या दिया मीरा ने जवाब
नेहा ने शाहिद और मीरा से सवाल किया था कि बेड पर उनकी फेवरेट पॉजिशन कौन सी होती है? जाहिर सी बात है ऐसे पर्सनल सवालों का जवाब देने में सबको आसानी नहीं होती। इस वजह से शाहिद ने इसे इग्नोर कर दिया और मीरा को इशारा किया कि वे भी सवाल को अवॉयड कर दें।
लेकिन मीरा ने जवाब दिया। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि वे शाहिद कंट्रोल फ्रीक हैं। वे हमेशा मुझसे कहते हैं कि क्या करना है।"
शो के दौरान नेहा ने शाहिद से पूछा कि क्या कभी किसी महिला ने उन्हें चीट किया? इस दौरान मीरा ने नेहा से सवाल में कुछ बदलाव करने को कहा।
तब नेहा ने शाहिद से पूछा कि उन्हें कितनी महिलाओं ने धोखा दिया। जवाब में शाहिद ने कहा, "एक के बारे में मैं निश्चित हूं और दूसरी को लेकर मुझे डाउट है।"
शाहिद ने नाम नहीं लिया। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका इशारा करीना कपूर की ओर था, जो जब सैफ अली खान के नजदीक आईं, तब शाहिद को डेट कर रही थीं।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like