GMCH STORIES

फिल्म ''जिला चम्पारण'' के ट्रेलर को सिर्फ दो दिन में सात लाख बार देखा

( Read 24323 Times)

15 Jul 17
Share |
Print This Page
फिल्म ''जिला चम्पारण'' के ट्रेलर को सिर्फ दो दिन में सात लाख बार देखा भोजपुरी फिल्म ''जिला चम्पारण'' का म्यूजिक टीम फिल्म्स म्यूजिक कंपनी से रिलीज़ किया गया है ! इस भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर सिर्फ दो दिन में सात लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है अभी तक ! न्यूज़ लिखते समय इस फिल्म को 756,467 लाख बार देखा जा चूका था ! भोजपुरी की यह पहली फिल्म है जिस के ट्रेलर को 756,467 लाख बार देखा गया है अब तक की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्म है !

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म ''जिला चम्पारण ''में जमीनी हकीकत के लड़ाई -झगड़े को दिखाया गया है ! फिल्म में एक से बढ़कर एक गाने है जो सभी दर्शको को बहुत पसंद आने वाली है जल्द ही इस फिल्म के सभी गाने को यूटुब पर उपलोड किया जायेगा ! इस फिल्म को अगस्त महीने में रिलीज़ करने की तैयारी चल रही है ! फिल्म में खेसारी लाल यादव और मोहिनी घोष पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले है !

निर्देशक लाल बाबू पंडित इस फिल्म से बहुत उत्साहित है यह उन की पहली भोजपुरी फिल्म है जिस को बहुत मेहनत से बनाया है ! प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में खेसारी लाल यादव का किरदार काफी दमदार है। इस फिल्म में खेेसारी लाल यादव दो दो सुंदरियों के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे जिसमें में एक नवोदित मणि भट्टाचार्या और दूसरी मोहिनी घोष है ! अवधेश मिश्रा और संजय पांडेय के जबरदस्त अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म है यह !

फिल्म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद ,निर्देशक लाल बाबू पंडित ,लेखक मनोज कुशवाहा ,संगीत मधुकर आनंद ,गीत प्यारेलाल यादव ,आजाद सिंह ,पवन पाण्डेय, छायांकन सर्वानन नटराजन ,फाइट राजेश कण्णन, डांस कानू मुखर्जी ,कैलाश शर्मा रिस्की गुप्ता ,एडिटर सुस्मित मंडल ,प्रचारक संजय भूषण पटियाला है !

इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म में मणि भट्टाचार्या, मोहिनी घोष,अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर,आनंद मोहन,संजय महानंद,किरण यादव ,करण पाण्डेय और सीमा सिंह है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like