GMCH STORIES

एटीएस की टीम ने उद्योगपति के बेटे से हथियार बरामद किए

( Read 12548 Times)

12 Sep 17
Share |
Print This Page
डूंगरपुर/ एटीएसकी टीम की ओर से अजमेर में हथियारों का जखीरा पकड़ने के बाद एक टीम डूंगरपुर पहुंची और यहां पर भी एक उद्योगपति के बेट से हथियार बरामद करने की सूचना है। हालांकि एटीएस की टीम ने उद्योगपति और उसके बेटे का नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन बताया जा रहा है कि यह हथियार अजमेर की उसी गैंग से खरीदा गया था। एटीएस की टीम ने हथियार के साथ ही लाइसेंस भी जब्त कर ले गई है।
एसटीएस (एंटी टेरेरिस्ट स्कॉड) के एएसपी शांतनु कुमार ने बताया कि डूंगरपुर में संदिग्ध गतिविधियों के बारे में जानकारी मिली थी, जिस पर डूंगरपुर में जांच के लिए आए थे। लेकिन जांच के बारे में खुलासा करने से इनकार कर दिया। एएसपी ने बताया कि डूंगरपुर सहित बांसवाड़ा में भी छानबीन की गई है। एएसपी के नेतृत्व में एटीएस की टीम रविवार शाम को डूंगरपुर पहुंची थी और फिर यहां पर उद्योगपति के बेटे के हथियार और उससे लाइसेंस के बारे में छानबीन करते हुए हथियार बरामद करने के बारे में बताया जा रहा है।
बताया जाता है कि एटीएस की टीम ने अजमेर में हथियार डीलर वली मोहम्मद एंड संस पर छापामार कार्रवाई की थी। इसमें डीलर की ओर से एक हथियार डूंगरपुर के उद्योगपति के बेटे को देने के बारे में भी पता चला था, इसी की जांच को लेकर टीम डूंगरपुर आई थी। यह भी बताया जा रहा है कि इसी डीलर की ओर से देशभर के कई हिस्सों में अवैध तरीके से हथियारों की सप्लाई की गई है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Dungarpur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like