GMCH STORIES

शहरी गौरव पथ का हुआ शिलान्यास

( Read 8326 Times)

22 Feb 17
Share |
Print This Page
डूंगरपुर राज्य सरकार अभूतपूर्व योजनाओं के माध्यम से शहरी क्षेत्र के विकास को उच्च शिखर पर ले जाने की मंशा को साकार रूप प्रदान करते हुए शहरी क्षेत्र में विकास कार्यो को मूर्त रूप दे रही है।
यह बात मंगलवार को शहरी गौरव पथ नया बस स्टेण्ड से कृषि उपज मण्डी एवं दूध डेयरी चौराहा से सदर थाना वाया माताजी मन्दिर के शिलान्यास समारोह में बतौर मुख्य अतिथि डूंगरपुर विधायक देवेन्द्र कटारा ने कही।
उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार द्वारा ग्रामीण क्षेत्र के विकास के साथ-साथ शहरी क्षेत्र में भी विकास हेतु अनेक योजनाओं का संचालन किया जा रहा है जिससे शहरी क्षेत्र के निवासियांे को राहत मिल सकंे। उन्होंने इस गौरव पथ को शहर के लिए एक बहुत बडी सौगात बताते हुए कहा कि सरकार द्वारा विकास कार्यो के माध्यम से आम जनता को राहत दी जा रही है।
इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि समाजसेवी शंकर सिंह सोलंकी ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए इस गौरव पथ को शहर के लिए बड़ी सौगात बताते हुए राज्य सरकार का आभार व्यक्त किया।
समारोह के दौरान विधायक डूंगरपुर देवेन्द्र कटारा, समाजसेवी शंकर सिंह सोलंकी, नगरपरिषद उपसभापति फखरुद्दीन बोहरा, नगरपरिषद आयुक्त दिलीप गुप्ता, समाजसेवी मुकेश नागदा, हुका भाई, कमलेश पंचाल, पंकज जैन, पार्षद नीलू रांेत, रीटा कुंवर, जितेन्द्र सिंह सहित अन्य नगर परिषद पार्षदगण एवं गणमान्य नागरिक मंचासीन थे।
समारोह के प्रारम्भ में अतिथियों का परम्परागत तरीके से स्वागत किया गया। इस अवसर पर वार्ड पार्षद नीता चौबीसा ने स्वागत उदबोधन से अतिथियों का अभिनंदन किया।
समारोह के दौरान नगरपरिषद आयुक्त दिलीप गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि नया बस स्टेण्ड से कृषि उपज मण्डी एवं दूध डेयरी चौराहा से सदर थाना वाया माताजी मन्दिर तक कुल 250 लाख की लागत से 2.10 कि.मी. शहरी गौरव पथ का कार्य स्वीकृत हुआ है।
समारोह के दौरान बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधिगण, गणमान्य नागरिकगण, अधिकारी-कर्मचारी एवं आमजन उपस्थित थे।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Dungarpur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like