GMCH STORIES

सांसद जोशी ने की उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु से भेंट

( Read 12085 Times)

15 Mar 18
Share |
Print This Page
सांसद जोशी ने की उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु से भेंट नईदिल्ली चित्तौडगढ सी.पी.जोशी ने आज दिल्ली में केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु से भेंट कि तथा नागरिक उड्डयन मंत्री का दायित्व मिलने पर बधाई दी व अर्न्तराष्ट्रीय व अन्य उडानों को लेकर की चर्चा की ।
सांसद जोशी ने बताया की इस भेंट के दौरान उदयपुर के महाराणा प्रतापहवाई अड्डे से दुबई के लिये अर्न्तराष्ट्रीय उडान तथा कोलकाता, बेंगलोर व सुरत के लिये नियमित उडान प्रारंभ करने का निवेदन किया। सांसदजोशी ने बताया उदयपुर एयरपोर्ट पर हजारों की संख्या में देश व विदेश से पर्टयक उदयपुर, चित्तौडगढ सहीत दक्षिणी राजस्थान में भ्रमण को आते है। इसके अलावा दक्षिणी राजस्थान के हजारों युवारोजगार के लिये खाडी देशों में कार्यरत है। चित्तौडगढ,राजसमन्द व उदयपुर खनन के क्षेत्र में भी एक हब बना हुया है, इस कारण से देश व विदेश के व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के प्रतिनिधियों का आवागमन बना रहता है।इस कारण उदयपुर से अर्न्तराष्ट्रीय उडान की आवश्यकता है। इसके साथ ही देश के प्रमुख नगरों से सीधे संपर्क के लिये भी उडानों की आवश्यकता हैं जिसमें उदयपुर से कोलकाता, बेंगलोर व सुरत प्रमुख हैं।
सांसद जोशी ने नागरिक उड्डयन मंत्रालय द्वारा हाल ही में उदयपुर से चैन्नई के लिये नई सेवा प्रारंभ करने तथा उदयपुर-दिल्ली के लिये और नई उडानों को प्रारंभ करने के लिये आभार व्यक्त किया।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Chittor News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like