GMCH STORIES

लक्ज़री घड़ियों के 100 करोड़ रुपए के पोर्टफोलियो का विस्तार किया

( Read 11547 Times)

26 May 18
Share |
Print This Page
अपने प्रत्यक्ष विक्रय नेटवर्क के माध्यम से भारत में कैरोस एसेंजा और कैरोस एमोर नाम की घड़ियां बेचेगा क्यूनेट
भारत में क्यूनेट ने अब तक लांच किए हैं घड़ियों के 29 मॉडल्स एशिया की अग्रणी प्रत्यक्ष बिक्री कंपनी क्यूनेट ने महिलाओं के लिए कैरोस एसेंजा और कपल्स के लिए कैरोस एमोर लांच कर भारत में लक्ज़री घड़ियों के 100 करोड़ रुपए के पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। कैरोसए लक्ज़री एवं स्पोर्ट्स घड़ियों के ब्रांड को क्यूनेट भारतीय बाजार के लिए विशेष रूप से विकसित करता है।

वित्तीय वर्ष 2017 .2018 में कंपनी की कुल बिक्री में घड़ियों की बिक्री की हिस्सेदारी 16: थी। इस वित्तीय वर्ष में कंपनी ने लक्ज़री घड़ियों के चार नए मॉडल्स लांच किए और लगभग 22ए000 घड़ियां बिकीं। लांच के मौके पर क्यूनेट के वैश्विक मुख्य कार्यकारी अधिकारी ट्रेवोर कुणा ने टिप्पणी करते हुए कहा पहले की स्विस छड़ियों की सफलता के आधार परए हम भारत के लिए हाई एंड लक्ज़री घड़ियों की शृंखला को विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम अपने भारतीय ग्राहकों को आयातित स्विस घड़ियों की तुलना में किफायती मूल्य में उच्च कोटि की घड़ी प्रदान करना करना चाहते थे। कैरोस शृंखला की हमारी घड़ियों को जो प्रतिसाद मिला है वह काफी उत्साहवर्धक है। इन घड़ियों में वही कल. पुर्जे लगते हैं जो स्विस घड़ियों में लगाए जाते हैं। फर्क सिर्फ इतना है कि इन्हें भारत में एसेम्ब्ल किया जाता है।

नई घड़ियों के बारे में बताते हुए उन्होंने आगे कहाए ष् घड़ीए समय बताने वाली उपकरण मात्र नहीं है बल्कि इससे पहननेवाले का व्यक्तित्व और मूड झलकता है। कैरोस एसेंजा आधुनिक महिलाओं को ध्यान में रखकर विकसित की गई है जबकि कैरोस एमोर कपल्स के लिए बनाई गई है जो अपने व्यक्तित्व को निखारते हुए अपना समय साथ बिताते हैं। भारत में कैरोस एसेंजा 9ए999 की सीमित संख्या में उपलब्ध हैं और इसकी संख्या 59ए000 रुपए है। कैरोस एमोर कपल घड़ियां चिरंतन प्यार और साथ का उत्सव है। 9ए999 की सीमित संख्या में उपलब्ध प्रत्येक घड़ी की कीमत 1ए04ए450 रुपए है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like