GMCH STORIES

एचटीसी डिजायर स्मार्ट फोन से पाएं दमदार परफार्मेंस

( Read 10683 Times)

02 Feb 15
Share |
Print This Page
नई दिल्ली । मोबाइल इनोवेशन में अग्रणी कंपनी एचटीसी ने नया एचटीसी डिजायर 526 प्लस डुएल सिम पेश किया है। कंपनी ने इसके जरिए बाजार में अबाध मल्टी टास्किंग, स्मूथ ब्राउजिंग और आसानी से वीडियो बनाने वाले फीचर्स पेश किए हैं। एचटीसी डिजायर की कीमत 10,400 से 11,400 रुपये के बीच है।
एचटीसी डिजायर 526 प्लस डुएल सिम ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ ज्यादा बेहतर अनुभव मुहैया कराता है। 8 जीबी और 16 जीबी संस्करणों में उपलब्ध स्मार्टफोन उच्च गुणवत्ता वाले कैमरा से युक्त है। एचटीसी इंडिया के वाइस प्रेसीडेंट और कंट्री हेड फैजल सिद्दीकी का कहना है कि हमारा नया एचटीसी डिजायर मॉडल इनोवेटिव डिजाइनिंग और आसान हैंडलिंग व प्रोसेसिंग का मिलन हैं। एचटीसी डिजायर 526 प्लस डुएल सिम टेक को पसंद करने वालों के लिए बेहतर उत्पाद है। एचटीसी आम आदमी को सशक्त बनाना चाहता है और फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस सेे समझौता किए बिना हर व्यक्ति के हाथ में अच्छा फोन मुहैया कराना चाहता है।
स्नैपडीलडॉटकॉम के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट इलेक्ट्रॉनिक्स एंड होम टोनी नवीन का कहना है कि भारत स्मार्टफोन के सबसे आकर्षक बाजारों में से एक है और स्मार्टफोन स्नैपडीलडॉटकॉम के लिए सबसे तेजी से बढ़ रहा सेगमेंट है। यूजर्स ऐसा डिवाइस चाहते हैं, जो फीचर्स के लिहाज से बेहतर गुणवत्ता वाला होने के साथ सस्ती कीमत में उपलब्ध हो। एचटीसी डिजायर 526 जी प्लस भारतीय बाजार के लिए सटीक बैठता है। स्नैपडीलडॉटकॉम पर हम अपने 4 करोड़ युजर्स को लेटेस्ट और मोस्ट इनोवेटिव उत्पाद की पेशकश करते हैं।
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News , Tech News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like