GMCH STORIES

बेताब' हो सकती है सारा अली खान की डेब्‍यू फिल्‍म

( Read 14176 Times)

25 Feb 18
Share |
Print This Page
बेताब' हो सकती है सारा अली खान की डेब्‍यू फिल्‍म सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह की फिल्म बेताब के रिमेक से डेब्यू कर सकती हैं. इस फिल्म में सारा के हीरो हो सकते हैं सन्नी देओले के बेटे करन देओल. बेताब 1983 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सन्नी देओल और अमृता सिंह ने मुख्य भूमिका निभायी थी. फिल्म हिट हुई थी और इसके गाने भी खूब फेमस हो गये थे. अब इस नयी योजना में इन दोनों अभिनेताओं की नयी पीढ़ी भूमिका निभायेगी.
सारा पहले फिल्म केदरानाथ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली थी लेकिन इस फिल्म को लेकर विवाद हो गया. फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के बीच के बीच के झगड़े का सबसे ज्यादा नुकसान सारा का हुआ. अब खबर है कि 'केदारनाथ' की प्रोड्यूसर प्रेरणा सारा अली खान के लिए बेताब बनाना चाहती हैं.
सारा अली खान और करन देओल बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं. दोनों के फिल्म जगत में आने को लेकर सवाल होते रहते हैं. सारा सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. केदरानाथ का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया था जिसे खूब शेयर किया जा रहा था. सारा के इस फिल्म का इंतजार उनके प्रशंसक अभी से कर रहे थे. सूत्रों की मानें तो केदारनाथ के विवाद को सुलझा लिया गया है. फिल्म की शुटिंग जल्द शुरू होगी. सारा ने इस बीच कई फिल्मों के ऑफर भी ठुकरा दिये हैं.
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like