GMCH STORIES

स्वरा ने अपने लिखे पत्र पर लिया यू टर्न

( Read 5384 Times)

19 Feb 18
Share |
Print This Page
स्वरा ने अपने लिखे पत्र पर लिया यू टर्न मुंबईं । संजय लीला भंसाली को ओपन लेटर लिख चर्चा में आईं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि वह इस बयान की वजह से इस तरह विवाद में घिर जाएंगी। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मुझे नहीं पता था कि मेरे बयान का गलत मतलब निकाल किया जाएगा।
इसके साथ ही स्वरा ने यह भी कहा कि आगे से वह बयान देने से पहले ध्यान देंगी। स्वरा ने भंसाली की फिल्म पावत को देखने के बाद उनकी फिल्म के जाैहर वाले दृश्य पर अपनी प्रतिािया दी थी। स्वरा ने भंसाली के लिए एक ओपन लेटर लिख दिया था जिसके बाद से वह लगातार विवादों में घिरी हुईं हैं।
स्वरा पिछले वुछ दिनों से जिस भी इवेंट में पहुंचती हैं वहां उनसे भंसाली के लिए लिखे ओपन लेटर को लेकर सवाल किए जाते हैं। स्वरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, ’मुझे नहीं पता था कि मैं इतनी पेमस हूं या मेरी बात इतनी अहम है। वहीं इस सब की वजह से उठे विवाद के बाद मुझे उस पहुंच की याद आईं जो मेरे पास थी। हालांकि मैं जानती हूं बॉलीवुड को हमें और श्रेय देना चाहिए जितना हम देते हैं क्योंकि ये ओपन लेटर लिख कर जो नफरत मुझे मिली है वह सोशल मीडिया से मिली है ना कि इंडस्ट्री से। बॉलीवुड इस तरह की आलोचना के लिए काफी बहादुर है।
उसने मुझे वैसे ही स्वीकार किया है जैसे मैं हूं। हालांकि मुझे अपने विचारों के लिए इस तरह के ट्रोल्स और अलोचना का सामना करने के लिए हमेशा तैयार रहना होगा’।
स्वरा ने अपने विचारों के खुलेपन को लेकर कहा, ’मुझे वुछ भी कहने से पहले सतर्व रहना चाहिए क्योंकि मेरे शब्दों को तोड़ा मरोड़ा जाएगा।
शब्दों को जिस संदर्भ में कहा गया है उस संदर्भ में लिया नहीं जाता है।
शायद यही वजह है कि कलाकारों की आपस में लड़ाईं होती है। मुझे यही वजह लगती है’। बता दें स्वरा अक्सर अपने बोल्ड बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह बहुत जल्द फिल्म वीरे दी वेडिग में दिखाईं देंगी। इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर, करीना कपूर और शिखा तल्सानिया दिखाईं देंगी।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like