GMCH STORIES

इरफान की बेटी बनेंगी सारा अली खान

( Read 10382 Times)

15 Feb 18
Share |
Print This Page
नईं दिल्ली । इरफान खान स्टारर हिदी मीडियम को दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म न सिर्प बॉक्स ऑफिस पर सफल रही बल्कि इरफान को इसके लिए बेस्ट एक्टर का फिल्मपेयर अवॉर्ड भी मिला। वुछ समय पहले खबर आईं थी कि हिदी मीडियम का सीक्वल बनने जा रहा है और अब इसी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने है। बताया जा रहा है कि सीक्वल में सारा अली खान को एक अहम रोल मिलेगा और वह इरफान की बेटी का किरदार निभा सकती हैं।
खबरों के मुताबिक, हिदी मीडियम अगस्त में फ्लोर पर जाएगी और अभी इसकी कहानी पर काम चल रहा है। वहीं चर्चा ये भी है कि हिदी मीडियम में इरफान की पत्नी का रोल प्ले करने वालीं सबा कमर इसका हिस्सा नहीं होंगी। साथ ही फिल्म की कहानी लीप लेगी और पहले पार्ट में इरफान की बेटी पिया का रोल अब अहम हो जाएगा क्योंकि फिल्म की कहानी उसी के इर्द-गिर्द घूमेगी।
बताया जा रहा है कि इस रोल के लिए सारा अली खान को अप्रोच किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, सैफ अली खान की बेटी सारा का नाम हिदी मीडियम के सीक्वल की लिस्ट में सबसे ऊपर है। इस बारे में जब प्रोडाूसर दिनेश विजन से पूछा गया तो उन्होंने कहा - मैंने अभी फिल्म की सिप्ट पूरी की है और फिल्म की कास्ट पर काम अब होगा। वैसे हम इस बात को लेकर बहुत उत्साहित हैं और देखना चाहते हैं कि क्या सारा यह फिल्म करना चाहेंगी! बता दें कि हिदी मीडियम का सीक्वल भी इंडिया के एजुकेशनल सिस्टम की खामियों पर ही आधारित होगा और पहले पार्ट की कहानी को आधार बनाकर ही इसका प्लॉट तैयार हो रहा है। वैसे, सारा इन दिनों अभिषेक कपूर की केदारनाथ को लेकर व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ सुशांत सिह राजपूत नजर आएंगे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like