GMCH STORIES

बॉक्सिंग और आतंकवाद की पृष्ठभूमि पर हिंदी फीचर फिल्म,'वी फॉर विक्टर'

( Read 14060 Times)

26 Jul 16
Share |
Print This Page
बॉक्सिंग और आतंकवाद की पृष्ठभूमि पर हिंदी फीचर फिल्म,'वी फॉर विक्टर' भोजपुरी के सुपरहिट एक्शन हीरो सुदीप पांडे ने ४० से ज्यादा सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में बतौर हीरो काम करने के बाद अब बॉक्सिंग और आतंकवाद की पृष्ठभूमि पर बन रही हिंदी फीचर फिल्म,'वी फॉर विक्टर' में बतौर हीरो बॉलीवुड में हंगामा मचाने आ रहे है। यह फिल्म ९० प्रतिशत पूरी हो गई है। इसके निर्देशक संजय अमर है और इसके संगीतकार संजीव दर्शन है।अभी इसका क्लाइमैक्स की शूटिंग प्रगति स्टूडियो, मालाड (वेस्ट), मुम्बई में शूट हुआ।जिसमे इंडिया और पाकिस्तान के बीच इंटरनेशनल बॉसिंग मैच पिक्चराइज़ किया गया।
इस अवसर पर फिल्म के हीरो सुदीप पांडे ने कहा," इसमें मैं विक्टर नामक कैरेक्टर कर रहा हूँ। जोकि आम इंसान है और वह किस तरह बॉक्सर बनता है?और वह कैसे देश के हित में काम करता है। यही दिखाया गया है। इस भूमिका के लिए रियल लाइफ बॉक्सिंग चैंपियन धर्मेंद्र यादव तथा चंद्रकांत काले से काफी कुछ सीखा और ट्रेनिंग ली। यह बहुत ही चैलेन्जिंग रोल है। इसे लोग पसंद करेंगे।"
कई अलग तरह की फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक संजय अमर इस फिल्म के निर्देशक है। वे कहते है," यह बॉक्सिंग और आतंकवाद की पृष्ठभूमि पर है। इसमें बॉक्सर की ज़िन्दगी के उतार चढ़ाव को दिखाया है। और आज सोशल मिडिया के जरिये हमारे देश के पढ़े लिखे युवक क्यों और किस तरह गुमराह हो रहे है ?यह दिखाया है। यह एक अलग तरह की फिल्म है।"
फिल्म,'वी फॉर विक्टर' की ७५ पतिशत शूटिंग मलेशिया में हुई है और बाकी भारत में कर रहे है। इस फिल्म में बंगाली अभिनेत्री पामेला, संघ मित्रा, नासिर अब्दुल्ला,आतिश भट्टाचार्य,जावेद कुरैशी,उषा बच्चानी,सनातन मोदी,जसविंदर इत्यादि मुख्य कलाकार है। यह फिल्म इस वर्ष के अंत तक रिलीज़ होगी।
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like