GMCH STORIES

‘इश्क क्लिक’ विवादों मेें घिरती नजर आ रही

( Read 11155 Times)

20 Jul 16
Share |
Print This Page
मुंबई: यू ट्यूब पर ट्रेलर व संगीत लांच होने के तीन-चार दिनों के भीतर ही करीब तीन मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार करने वाली ‘इश्क क्लिक’ विवादों मेें घिरती नजर आ रही है। दर्शकों व श्रोताओं के बीच जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने वाली इस फिल्म की कहानी को लोग बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना राणावत और अध्ययन सुमन के निजी जीवन से जोड़कर देख रहे हैं। मतलब यह है कि कंगना-अध्ययन विवाद अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है।

दरअसल प्यार, इजहार और तकरार के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म ’इश्क-क्लिक’ में अध्ययन सुमन मुख्य भूमिका में है और जैसा कि ’इश्क-क्लिक’ शीर्षक से ही साफ है कि प्रेम-प्रसंग इसकी कहानी का अहम पहलू है। हालांकि फिल्म निर्माता व संगीतकार- ‘सतीश-अजय’ की जोड़ी ने इस बात से साफ इंकार किया है। फिल्म के निर्माता व संगीतकार सतीश त्रिपाठी ने यह कहा कि उनकी फिल्म का वास्ता किसी फिल्मी सितारों से जुड़े विवाद से कत्तई नही है। बकौल सतीश यह एक लव स्टोरी, जिसका किसी के निजी जीवन से कोई लेना-देना नहीं है।

संगीत की दुनिया में दर्जनों फिल्मों में संगीत देने वाले सतीश त्रिपाठी की बतौर निर्माता ‘इश्क क्लिक’ पहली फिल्म है। अपने जोड़ीदार अजय के साथ बनाई गई इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी आए सतीश ने बताया कि यह फिल्म 22 जुलाई को भारत समेत तमाम देशों में एक साथ रूपहले पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इसके ट्रेलर व म्यूजिक टेलीविजनों चैनलों व यू-ट्यूब पर काफी धूम मचा चुका है। खासतौर से फिल्म के म्यूजिक को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।

फिल्म में अंकित तिवारी, मोहम्मद इरफान, नीति मोहन और शलमली जैसे चर्चित गायकों ने अपने सुरों का जादू बिखेरा है। सतीश त्रिपाठी ने बताया कि लीड रोल में मर्डर-3 फेम अभिनेत्री सारा लॉरेन एक सुपर मॉडल का किरदार निभा रही है, जबकि हीरो की भूमिका में अध्ययन सुमन एक महत्वाकांक्षी फोटोग्राफर हैं। हीरोइन से मुलाकात के बाद कैमरे का पहला क्लिक करते ही हीरो को प्यार हो जाता है। फिर क्लिक के साथ उसका इश्क परवान चढता है। फोटोग्राफर अभिनेत्री के हुस्न का इतना दीवाना हो जाता है कि वह उसे सुपर मॉडल बनाने की कोशिश में दिलोजान से जुट जाता है।

This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like