GMCH STORIES

सैफ अली खान को लगी चोट, सर्जरी हुई

( Read 11609 Times)

28 Jun 16
Share |
Print This Page
सैफ अली खान को शूटिंग के दौरान चोट लग गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. अंगूठे में चोट लगने के बाद सैफ को बीते सुबह यहां कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मामूली सर्जरी हुई.

सूत्रों ने कहा, ‘उनके अंगूठे में चोट लगने की वजह से उन्हें कल अस्पताल ले जाया गया. उनकी मामूली सर्जरी की गई है लेकिन वह ठीक हैं. उन्हें कल या परसों अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.' सैफ की बहन सोहा ने भी कहा कि ‘फैंटम' के अभिनेता ठीक हैं.

सोहा ने कहा, ‘वह ठीक हो रहे हैं, उनके बारे में पूछने के लिए आपका धन्यवाद. उनके अंगूठे में गंभीर चोट लग गई थी लेकिन वह ठीक हैं.' 45 वर्षीय अभिनेता ने हाल ही में फिल्म ‘‘रंगून'' की शूटिंग खत्म की है. अब वह अक्षत वर्मा निर्देशित और अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म पर काम कर रहे हैं.

सोहा ने कहा कि डॉक्टर की सलाह के अनुसार सैफ को अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी. उन्होंने कहा, ‘हां, आज सुबह उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.' इससे पहले भी, विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून' की शूटिंग के दौरान सैफ के हाथ में चोट लग गई थी. फिल्म ‘एजेंट विनोद' के एक एक्शन दृश्य की शूटिंग के दौरान भी उन्हें चोट लग गई थी.

This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like