GMCH STORIES

डॉन-3 में भी प्रियंका चोपडा

( Read 7724 Times)

28 Jun 16
Share |
Print This Page
प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘डान’ के तीसरे संस्करण में काम करती नजर आ सकती है।

शाहरूख खान के सुपरहिट फिल्म डॉन के तीसरे भाग की शूटिंग जल्द शुरू होगी। कहा जा रहा था कि प्रियंका इस बार फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी, लेकिन अब चर्चा है कि इस फिल्म को शाहरुख और प्रियंका के साथ ही बनाया जाएगा वरना नहीं।

कहा जा रहा है कि डॉन 3 को लेकर जो भी समाचार आ रहे हैं वे सब बेबुनियाद हैं। अभी इस फिल्म के बारे में फिल्म के निर्माता लेखक फरहान अख्तर ने सोचा तक नहीं है और सोशल मीडिया में अभी से समाचार आ रहे हैं।

डॉन की भूमिका निभाने वाले शाहरुख पहले ही तीन फिल्मों की घोषणा कर चुके हैं। इन तीन फिल्मों को पूरा करने में उन्हें कम से कम दो वर्ष का समय लगेगा उसके बाद ही जाकर वे कोई नई फिल्म के बारे में सोचेंगे। वहीं दूसरी ओर फरहान अख्तर भी अभी अपने अभिनय करियर पर ध्यान लगा रहे हैं।

प्रियंका ने पिछली दोनों फिल्मों में रोमा का किरदार निभाया था। चर्चा थी कि अब इसे कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण या जैकलीन फर्नाडीस में से कोई एक निभा सकती हैं।

डॉन फ्रेंचाइज का तीसरा भाग इस सीरिज का सबसे महंगे बजट का होगा। फरहान इसे भव्य पैमाने पर बनाना चाहते हैं। फिल्म के एक्शन सीन इसका सबसे बड़ा आकर्षण होंगे जिसे किसी बड़े हॉलीवुड स्टंट डायरेक्टर की मदद से फिल्माया जाएगा।
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like