GMCH STORIES

गर्लफ्रेंड संग शादी कर सकते हैं सलमान खान

( Read 5675 Times)

20 May 16
Share |
Print This Page
 गर्लफ्रेंड संग शादी कर सकते हैं सलमान खान मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने 51वें जन्मदिन पर गर्लफे्रंड यूलिया से शादी कर सकते हैं। पिछले काफी दिनों से अपनी रोमानियाई गर्लफ्रेंड यूलिया की वजह से वे चर्चा में हैं। चर्चा है कि सलमान के फैन्स तो बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब भाईजान के सिर पर सेहरा देखने को मिलेगा।

बतादें कि सलमान के सभी चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर यह है कि वे अपने 51 वें बर्थडे पर शादी कर सकते हैं। शायद इसी साल दिसंबर के महीने में सलमान की शादी का सस्पेंस खत्म हो जाए।

यूलिया के संग उनकी शादी की अफवाहें पिछले एक हफ्ते से सुनाई दे रही हैं, वैसे तो एयरपोर्ट से लेकर फिल्म सेट्स तक यूलिया हर जगह सलमान के साथ देखी जा रही थीं, लेकिन जबसे प्रीति जिंटा की शादी में सलमान अपने साथ यूलिया को लेकर गए और वहां उन्हें शाहरुख खान और अभिषेक बच्चन जैसे कई करीबी दोस्तों से मिलवाया तबसे इनका रिलेशनशिप फैन्स के बीच काफी चर्चा में है।

अब अपने 51 वें बर्थडे पर दिसंबर के महीने में सलमान अपना मोस्ट एलिजिबल बैचलर का टैग भी उतारकर फेंक सकते हैं। सूत्रों की मानें, तो 27 दिसंबर को सलमान खान और यूलिया वंतूर की शादी देखने को मिल सकती है।

This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like