GMCH STORIES

मेगा स्‍टार रवि किशन ने महसूस किया आत्‍मा का दर्द

( Read 42496 Times)

22 Jun 18
Share |
Print This Page
मेगा स्‍टार रवि किशन ने महसूस किया आत्‍मा का दर्द मेगा स्‍टार रवि किशन की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ अगले महीने 6 जुलाई से सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी। मगर उससे पहले रवि किशन ने इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान महसूस किये अपने अनुभावों को साझा किया। उन्‍होंने बताया कि ‘बैरी कंगना -2’ में गांव, देहात, समाज, संस्‍कार, आसमान, भूत – प्रेत, ब्रह्म बाबा, आत्‍मा जैसी चीजें देखने को मिलेगी, जिसे मैं अपने बचपन में सुना करता था। तब आत्‍मा का किसी के शरीर में प्रवेश करने की भी बात सिर्फ सुनी थी। मगर इस फिल्‍म में मैंने आत्‍मा को महसूस भी किया है। जब शरीर में आत्‍मा आ जाती है, तब कितना दर्द होता है। यह मुझे ‘बैरी कंगना -2’ में के सेट पर पता चला।

रवि किशन ने कहा कि ‘बैरी कंगना -2’ में फिल्‍म की कहानी तंत्र विद्या और पुरानी मान्‍यताओं पर आधारित है, जिसे निर्देशक अशोक अत्री ने मॉर्डन टच दिया है। बावजूद ये फिल्‍म भोजपुरी दर्शकों के दिल से जुड़ जायेगी। भोजपुरिया दर्शकों पर मुझे भरोसा है और उनके प्‍यार की वजह से मैं यहां तक आया हूं। इसलिए मैं अपने फैंस को कभी निराश नहीं करूंगा। मैं आगे भी जब भी करूंगा, तब उनके लिए अच्‍छी सिनेमा ही करूंगा। यही वजह है मैं फिल्‍मों की क्‍वांटिटी की जगह उसकी क्‍वालिटी पर फोकस करता हूं, क्‍योंकि मेरे फैंस को मुझसे काफी उम्‍मीदें रहती हैं।

मालूम हो कि आर एस वी पी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ अब 6 जुलाई को रिलीज होगी। हालांकि पहले इसका रिलीज डेट 29 जून था, जिसे बढ़ाकर अब सात जुलाई कर दिया गया है। फिल्‍म से रवि किशन समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट को काफी उम्‍मीदें हैं। फिल्‍म में रवि किशन के अलावा शुभी शर्मा, काजल राघवनी और अवधेश मिश्रा मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। वहीं फिल्‍म के प्रोड्यूसर विनोद पांडेय ने फिल्‍म की भव्‍यता के लिए कई नये प्रयोग किये हैं, जिनमें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का स्‍पेशल डांस प्रमुख है। उनका दावा है कि ‘बैरी कंगना -2’ साल 2018 की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्‍म है। फिल्‍म की शूटिंग यूपी और मुंबई में की गई है। गीत प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती,आजाद सिंह और सतीश राय का है, जिसे संगीतबद्ध किया है मधुकर आनंद और के. रत्‍नेश।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like