GMCH STORIES

शराब से अपनी जंग पर किताब लिखेंगी

( Read 9575 Times)

23 Oct 17
Share |
Print This Page
मुंबई। अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट शराब से जूझने की अपनी जंग को किताब की शक्ल देंगी। वह इस किताब की सह-लेखिका होंगी। किताब का विमोचन अगले साल होगा।

पूजा ने कहा कि मैं इस बात पर बल देना चाहूंगी कि यह आत्मकथा नहीं है। 45 वर्ष की आयु में, मैं अपना संस्मरण लिखने के लिए बहुत छोटी हूं। जैसा कि फिल्मी अंदाज में कहतें हैं ‘पिक्चर अभी बाकी है दोस्त’, लेकिन मैं अपनी यात्रा के बारे में बात करके अपने जैसे अन्य लोगों की मदद कर सकती हूं।

पूजा भट्ट पिछले 10 महीने से शराब से दूर हैं। अनुभवी फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी ने कहा कि यह आसान नहीं था लेकिन इतना मुश्किल भी नहीं थी। एक किताब में अध्यायों की श्रृंखला का नाम जीवन है। इसकी योजना नहीं थी, लेकिन हमने भाई दूज पर किताब की घोषणा की है जब पारंपरिक रूप से भारतीयों का एक हिस्सा नव वर्ष की शुरुआत करता है। मेरी सभी फिल्मों की तरह मेरी इस यात्रा का भी समर्थन करें।

‘डैडी’, ‘दिल है की मानता नहीं’, ‘सड़क’ और ‘जख्म’ जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं पूजा निर्देशक के रूप में ‘पाप’, ‘कजरारे’ और ‘जिस्म-2’ जैसी फिल्में कर चुकी हैं। पत्रकार रोशमिला भट्टाचार्य उनके साथ पुस्तक लिखेंगी और यह पेंगुइन इंडिया द्वारा प्रकाशित की जाएगी।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment , Editors Choice
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like