GMCH STORIES

37वीं ‘‘सुर तरंग’ सिंगिंग टैलेंट हंट प्रतियोगिता आयोजित

( Read 10367 Times)

22 Sep 17
Share |
Print This Page
नई दिल्ली। स्टीर्लबड एंटरटेनमेंट ने संगम कला ग्रुप की सहभागिता में यहां अति लोकप्रिय मास्टर मदन स्मृति ‘‘37वां सुर तरंग’ नेशनल सिंगिंग टेलेंट हंट’ प्रतियोगिता का आयोजन किया।
इसका आयोजन सिरी फोर्ट सभागार में प्रसिद्ध पाश्र्व गायक सोनू निगम की उपस्थिति में हुआ।सोनू निगम के साथ ही अन्य आकर्षण के केन्द्र रहे मोहित मारवाह (बॉलीवुड अभिनेता), एवं निक्की (पाश्र्व गायिका एवं कम्पोजर)। उन्होंने इस प्रतियोगिता में शामिल हुई युवा एवं उभरती प्रतिभाओं के गायन का आनन्द लेने के साथ ही उन्हें इस मंच पर आने की प्रेरणा दी।
निर्णायक मण्डल के सदस्यों में प्रख्यात कथक नृत्यागना नलिनी और कमलिनी, एवं भारतीय भक्ति गीत गायक कुमार विष्णु शामिल थे।इस अवसर पर इण्डियन आयडल फेम मोहित चोपड़ा ने भी अपनी प्रस्तुति दी जिसे दर्शकों ने काफी सराहा। इस शाम के मुख्य अतिथि स्टीर्लबड ग्रुप के प्रबन्ध निदेशक राजीव कपूर थे, उन्होंने भी अपना हाल ही में लांच किया गया एलबम ‘‘प्यार’ को दर्शकों समक्ष पेश किया। इस अवसर पर कपूर ने कहा कि स्टीर्लबड और सुर तरंग का साथ लम्बे समय तक बना रहेगा। यह प्रतियोगिता तीन आयु वर्ग के लिए की गई। सब जूनियर्स (5-12 वर्ष) जूनियर(12-18) और सीनियर (18-28)। विजेताओं को सोनू निगम ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like