GMCH STORIES

‘लखनऊ सेंट्रल’ देशभर में रिलीज,

( Read 6189 Times)

16 Sep 17
Share |
Print This Page
‘लखनऊ सेंट्रल’ देशभर में रिलीज, रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ शुक्रवार को देशभर में रिलीज हो गई है। फिल्म को इस सप्ताह के अंत तक रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों की तुलना में अच्छा कारोबार कर रही है।

फरहान अख्तर, गिप्पी ग्रेवाल, रोनित रॉय, डायना पेंटी, दीपक डोब्रीयल, राजेश शर्मा, इनाम-उल-हक जैसे बेहतरीन कलाकारों से लैस यह फिल्म एक मजबूत संदेश प्रदान करती है।

सच्ची घटनाओ पर आधारित यह फिल्म कैदियों के समूह की ऐसी कहानी को दर्शाती है जो जेल से बचने के लिए एक संगीत बैंड बनाते हैं। फिल्म महत्वाकांक्षा, जुनून, दोस्ती और ²ढ़ संकल्प पर पनपती है।

मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे उम्दा कलाकारों की विशेष भूमिकाओं वाली इस फिल्म ने दर्शकों को मजबूत कहानी रेखा और शानदार प्रदर्शन के साथ चकित कर दिया है।

हालांकि सप्ताहांत में कई फिल्में रिलीज हुई है लेकिन सकारात्मक समीक्षा और दर्शकों की वाहवाही के साथ ‘लखनऊ सेंट्रल’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा दिया है।

फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ आलोचकों की सकारात्मक समीक्षा के साथ प्रशंसा का पात्र बन गई है। बी-टाउन द्वारा भी फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। आयुष्मान खुराना, कृति सेनन, कुणाल कोहली, आदि हर किसी को यह फिल्म खूब पसंद आई। ये ही नहीं सचिन तेंदुलकर ने भी इस फिल्म पर अपना आपार प्रेम बरसाया।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Editors Choice
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like