GMCH STORIES

डांस रियलिटी शो में शिरकत करना चाहती है मेघना नायडू

( Read 11537 Times)

16 Sep 17
Share |
Print This Page
डांस रियलिटी शो में शिरकत करना चाहती है मेघना नायडू बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मेघना नायडू डांस रियलिटी शो में शिरकत करना चाहती है। डांसिग वीडियो 'कलियों का चमन' के जरिये लाइम लाइट में आयी मेघना राजधानी पटना में आयोजित दशहरा महोत्सव में शिरकत करने आयी हुयी थी । हवस, माशूका, क्या कूल हैं हम 3 जैसी कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी मेघना नायडू ने यूनी (एजेंसी) से विशेष बातचीत में बताया कि उनका ध्यान इन दिनों डांस पर है और इसलिये वह फिल्मों में कम नजर आ रही है। मेघना नायडू ने फिल्मों के अलावा टीवी की दुनिया में अपनी खास पहचान बनायी है। मेघना ने फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी, डाङ्क्षसग क्वीन में हिस्सा लिया था ।

इसके अलावा उन्होंने जोधा अकबर, अदालत और ससुराल सिमर का जैसे टीवी सीरियल में काम किया है। मेघना ने कहा, Þवह छोटे पर्दे और बड़े पर्दे में भेदभाव नहीं करती है। मेरे लिए सभी समान है। अच्छा अवसर मिलने पर टीवी पर काम करना पसंद करती हूँ। मुझे डांस आधारित रियलिटी शो बेहद पसंद और वह अवसर मिलने पर झलक दिखला जा और नच बलिये में हिस्सा लेना चाहती हूं।

इसके अलावा तेलगू, कन्नड़, तमिल, बंगला, मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी मेघना ने कहा कि वह इन दिनों एक मराठी फिल्म में काम कर रही है। मराठी सिनेमा दिन प्रतिदिन नई ऊंचाइयों को छू रहा है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like