GMCH STORIES

दबंग सरकार’ के डेमो ट्रेलर की यू-ट्यूब पर धूम

( Read 18458 Times)

13 Sep 17
Share |
Print This Page
दबंग सरकार’ के डेमो ट्रेलर की यू-ट्यूब पर धूम भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के डेमो ट्रेलर ने यू-ट्यूब पर धमाल मचा दिया है। यू-ट्यूब के चैनल बाबा बवाली पर अपलोड फिल्‍म के डेमो ट्रेलर को अब तक 214,096 लोगों ने देखा है। हालांकि इस फिल्‍म की शूटिंग अगले साल यानी जनवरी 2018 में शुरू होगी। लेकिन फिल्‍म का डेमो ट्रेलर अभी लांच कर दिया गया है।
सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर्स लैब के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ के साथ - साथ उन्‍नाव और गोरखपुर के खूबसूरत लोकेशंस पर होगा। एडिटिंग और एक्टिंग के बाद डायरेक्‍शन की दुनिया में कदम रखने वाले फिल्‍म मेकर योगेश मिश्रा इन दिनों प्री प्रोडक्‍शन में लगे हुए हैं। भोजपुरी इंडस्‍ट्री में योगेश की यह पहली फिल्‍म है। इससे पहले उन्‍होंने हिंदी इंडस्‍ट्री में कई धारावाहिक और फिल्‍मों में बतौर एडिटर और एक्‍टर काम कर चुके हैं।
फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के निर्माता दीपक कुमार हैं। फिल्‍म के बारे में दीपक कुमार और योगेश मिश्रा कहते हैं कि ‘दबंग सरकार’ का कैरेक्‍टर अभी तक भोजपुरी सिनेमा में नहीं देखने को मिला है। इसमें दबंगई और सरकार को मिला कर एक अलग कहानी बनायी है। फिल्‍म में खेसारीलाल के साथ दीप राज राणा भी नजर आएंगे। इसके अलावा कास्टिंग पर काम चल रहा है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला और पवन दुबे हैं। इस फिल्म के लेखक मनोज पांडेय है फ़िल्म में म्यूजिक धनंजय मिश्रा तैयार कर रहे है ,जबकि गीत प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती ,पवन पांडेय और आज़ाद सिंह ने लिखा है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment , Editors Choice
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like