GMCH STORIES

न्यू मोर्निंग के प्रधान-संपादक राज महाजन

( Read 8998 Times)

12 Sep 17
Share |
Print This Page
नई दिल्ली. न्यू मोर्निंग के आयोजित एक समारोह में राज महाजन को न्यू मॉर्निंग साप्ताहिक अख़बार में प्रधान सम्पादक बनाया गया है. संगीतकार राज महाजन इससे पहले संगीत कंपनी मोक्ष म्युज़िक और बिनाकाट्यून्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की कमान संभालें हुएं हैं. आपको बता दें, राज एक बेमिसाल कलाकार हैं. साथ ही उन्हें कुशल प्रबंधन का ज्ञान भी है. कहते हैं जिम्मेदारियां इंसान को बड़ा बना देती हैं. यह उक्ति राज महाजन पर फीट बैठती है. कम उम्र में राज दो कंपनियों का इतना कुशल प्रबंधन कर रहे हैं. आशा करते हैं न्यू मॉर्निंग भी इनके प्रबंधन में कामयाबी के नये रस्ते तय करेगा.
इस मौके पर राज महाजन ने कहा, "मैं इस नई जिम्मेदारी के लिए एकदम तैयार हूँ. मेरा मानना है किसी भी समाचार पत्र को चलाने के लिए सबसे ज़रूरी है उस समाचार पत्र की पकड़ हर गली-नुक्कड़-कूचे-घर तक हो." राज न्यू मोर्निंग न्यूज़पेपर में स्तंभकार भी हैं.
आपको पता होगा कि बिग बॉस 11 में संभावित सेलेब्रिटी मेहमान के तौर पर राज महाजन का नाम धिन्चक पूजा, हॉट निया शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्य, अंचित कौर इत्यादि के साथ अच्छी-खासी प्रसिद्धि बटोर रहा है. लेकिन, कुछ समय पहले राज महाजन ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करके कहा कि उनको बिग बॉस में जाने के लिए 1.5 करोड़ रूपए चाहिए अन्यथा उनके पास और भी काम है.
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like