GMCH STORIES

बिहार : गोपालगंज में चार दुकानों से लाखों की चोरी

( Read 9370 Times)

13 Jul 16
Share |
Print This Page
गोपालगंज/कुचायकोट : बिहार के गोपालगंज में यूपी बार्डर पर स्थित कुचायकोट थाने के बथना कुट्टी बाजार में चोरों ने पहले फल की दुकान का ताला तोड़ा. बैठ कर दुकान से सेव, आम, अनार को खाने के बाद फल को बांध लिया और बारी-बारी से चार दुकानों से लाखों की समान चोरी कर लिया. चोरी की इस घटना से बाजार के दुकानदारों में हडकंप मच गया है.

घटना की सूचना पर कुचायकोट पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गयी है. फल खाने के बाद चोरी की इस घटना की चर्चा पूरे दिन होती रही. बता दे कि शुक्रवार की रात प्रतिदिन की तरह अपने दुकानों को बंद कर लोग रात के नौ बजे घर चले गये. इस बीच चोरों ने बथना कुट्टी चौक पर पहुंच कर यूपी के कुशीनगर जिला के तरेया सुजान थाना के हफुआ के रहने वाले सीताराम यादव के फल दुकान का ताला तोड़ा.

चोरों ने फल खाने के बाद उनके दुकान के फल और नगद राशि बांध लिये. उसके बगल में स्थित रमेश प्रसाद के मिठाई दुकान से मिठाई तथा बाजार के प्रमुख व्यवसायी हरि प्रसाद के दुकान का ताला तोड़ कर लाखों रुपये की माल चोरी कर लिया. कुल चार दुकानों को चोरों ने खंगाला.

शनिवार की सुबह जब लोग बाजार पहुंचे तो ताला टूटा हुआ देख कर दुकानदारों को सूचना दिया. दुकानदार पहुंचे तो उनका होश उड़ गया था. चोरी की इस घटना से पुलिस भी परेशान है. पुलिस की टीम आस -पास के इलाके में संभावित चोरों को खंगाल रही है.
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajasthan
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like