GMCH STORIES

संदिग्ध मौत मामला, एपीपी और उनकी सीडीपीओ पत्नी हिरासत में

( Read 4719 Times)

06 Jul 16
Share |
Print This Page
पटना : बिहार में राजधानी पटना स्थित दानापुर कोर्ट के एपीपी सुजय अम्बष्ट के आवास आशियाना फेज-वन पर मंगलवार की रात उनकी नौकरानी मधु कुमारी(19) की संदिग्ध हालत में मौत हो गयी. इस मामले में आज पुलिस ने एपीपी और उनकी सीडीपीओ पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

इससे पहले एपीपी और उनकी सीडीपीओ पत्नी मधु सिन्हा ने इसे सुसाइड बताया है. लेकिन पुलिस के पहुंचने पर लाश नीचे उतारी जा चुकी थी. उसके मौत का रहस्य बरकरार है. पुलिस अनुसंधान कर रही है कि मधु ने सुसाइड किया या फिर उसकी हत्या हुई है. घटना के कुछ देर पहले नौकरानी पर पैसा चुराने का आरोप लगा था. पोस्टमार्टम व एफएसएल रिपोर्ट के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट होगा.

दरअसल, राजीव नगर थाना क्षेत्र के आशियाना फेज-वन में रहने वाले एपीपी सुजय अम्बष्ट दानापुर कोर्ट में हैं. उनकी पत्नी मधु सिन्हा सीडीपीओ हैं. उनके आवास पर जक्कनपुर की रहने वाली मधु नौकरानी का काम करती थी. मंगलवार की रात राजीवनगर पुलिस को एपीपी के आवास से सूचना मिली कि नौकरानी ने फांसी लगा लिया है. पुलिस पहुंची तो लाश बहार चौकी पर रखी हुई थी.

घटना की सूचना पाकर डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर डाॅक्टर मोहम्मद शिब्ली नोमानी मौके पर पहुंचे. उन्हाेंने एपीपी और उनके पत्नी से पूछताछ किया और लाश को कब्जे में लिया है. तत्काल एफएसएल सैंपल के लिए टीम को बुलाया गया. सैंपल लिया गया है.
डीएसपी के पूछताछ में एपीपी और उनकी पत्नी ने बताया कि मधु ने घर में रखा कुछ पैसा चोरी कर लिया था. इसी बात को लेकर उसे डांटा था. इसी बात से नाराज होकर उसने फांसी का फंदा लगा लिया. पुलिस ने उनका बयान लिया है और आगे जांच कर रही है. घटना स्थल की स्थिति देखने के बाद पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है. छानबीन किया जा रहा है.
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajasthan
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like