GMCH STORIES

जमशेदपुर की बालिका वधू प्रत्युषा ने कर ली आत्महत्या

( Read 10115 Times)

02 Apr 16
Share |
Print This Page
धारावाहिक बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभानेवाली जमशेदपुर की अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने शुक्रवार रात को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली़ प्रत्युषा को मुंबई स्थित कांदीवली के घर में फंदे से लटकती मिली़ आनन-फानन में उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टराें ने मृत घाेषित कर दिया़ प्रत्युषा की उम्र मात्र 24 साल थी़.
ब्वॉयफ्रेंड से हुई थी लड़ाई : उनके करीबी लोगों का कहना है कि प्रत्युषा की एक दिन पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से लड़ाई हुई थी. प्रत्युषा को शक था कि उनके ब्वॉयफ्रेंड का किसी और से अफेयर चल रहा है. खबर है कि घटना के बाद प्रत्युषा का ब्वॉयफ्रेंड उसका मोबाइल लेकर भाग गया था़ हालांकि बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की जा रही है़ पुलिस का कहना है कि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है़ पुलिस को मौके से फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है़ मामले का जांच की जा रही है़ पुलिस प्रत्युषा के फोन कॉल का डीटेल पता कर रही है़.

बालिक वधू से हुई थी मशहूर : प्रत्युषा बालिका वधू में किरदार आनंदी के किरदार से मशहूर हुई थी़ रियलिटी शो बिग बॉस-7 में भी नजर आयी थी़ उन्हाेंने हाल ही में पॉवर कपल में भी काम किया था़ ससुराल सिमर का में वह डायन के किरादार में थी़.

जमशेदपुर में शोक का माहौल
प्रत्युषा की मौत की सूचना मिलने के बाद जमशेदपुर के सोनारी स्थित आवास में मातम पसर गया. माता-पिता का रोते-रोते बुरा हाल है. उनकी माता सोमा बनर्जी व पिता शंकर बनर्जी शुक्रवार रात कोलकाता के लिए रवाना हो गये. कोलकाता से वे शनिवार को मुंबई के लिए जायेंगे.

पहले भी की थी आत्महत्या की कोशिश
प्रत्युषा के पुराने ब्वॉयफ्रेंड मकरंद के अनुसार, उसने पहले भी आत्महत्या की कोशिश की थी़ किसी बात पर बहस के बाद प्रत्युषा ने चलती कार से कूदने की कोशिश की थी़.

इन धारावाहिकों में किया था काम
धारावाहिक बालिका वधु में आनंदी के किरदार से मिली थी प्रसिद्धि. हालांकि बाद में निर्माता के साथ अनबन होने पर उन्होंने यह धारावाहिक छोड़ दी थी.
प्रत्युषा बिग बॉस-7 में भी नजर आयी थी
झलक दिखला जा-5, इतना करो न मुझे प्यार, हम हैं न और कॉमेडी क्लासेस में भी काम किया था
हाल ही में सोनी टीवी पर आनेवाले रियलटी शो पावर कपल में भी अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल के साथ नजर आयी थी
इन दिनों वे कलर्स चैनल पर प्रसारित होनेवाले सीरियल ससुराल सिमर का में काम कर रही थी
This Article/News is also avaliable in following categories : Rajasthan
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like