GMCH STORIES

चेतावनी: सचिव के नहीं हटाने तक रहेगी तालाबंदी

( Read 4714 Times)

04 Oct 17
Share |
Print This Page
हुरड़ा | सचिवकी कार्यशैली से नाराज सरपंच वार्डपंचों ने मंगलवार को पंचायत कार्यालय पर तालाबंदी कर दी। ताला जड़कर चाबी उपखंड अधिकारी को सौंप दी। सरपंच कैलाशचंद जाट ने ने बताया कि सचिव हर काम में मनमानी करते हैं। सचिव को गृह पंचायत में लगा रखा है। यह नियम विरुद्ध है।
सरपंच ने सचिव पर ग्रामीणों के साथ भेदभाव करने का भी आरोप लगाया। सरपंच ने चेतावनी दी कि जब तक सचिव को नहीं हटाया जाता तब तक पंचायत पर तालाबंदी रहेगी। सचिव की कार्य प्रणाली से नाराज सरपंच जाट वार्डपंचों के साथ पंचायत कार्यालय पहुंचे। उन्होंने कार्यालय पर ताला जड़ा और चाबी उपखंड अधिकारी राजलक्ष्मी गहलोत को सौंप दी। उन्होंने उपखंड अधिकारी से सचिव को हटाने की मांग की। चेतावनी दी कि जब तक सचिव को नहीं हटाया जाता तब तक पंचायत पर ताला नहीं खोला जाएगा। वार्डपंचों ने आरोप लगाया कि सरपंच सचिव के बीच तालमेल नहीं होने से गांव में विकास कार्य नहीं हो पा रहे हैं।
उपखंड क्षेत्र की सबसे बड़ी पंचायत होने के बावजूद योजनाएं प्रभावित हो रही हैं। इधर, सचिव हरिशंकर जाट ने कहा कि मुझे कोर्ट के आदेश पर हुरड़ा पंचायत में लगाया गया है। मुझ पर लगाए गए आरोप गलत हैं।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Bhilwara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like