GMCH STORIES

प्रदेष प्रतिनिधियों का किया स्वागत

( Read 7834 Times)

19 Mar 18
Share |
Print This Page
प्रदेष प्रतिनिधियों का किया स्वागत मेजर दलपत शक्ति संगठन की बैठक सम्पन्न
स्थानीय रावणा राजपूत सभा भवन मेजर दलपत शक्ति शक्ति की बैठक का आयोजन शनिवार को रावणा राजपूत समाज के नगर अध्यक्ष अमोलखसिहं दईया, जिला कोषाध्यक्ष लिखमसिंह गोयल, जिलामंत्री हरीसिंह राठौड़, जिला प्रवक्ता पृथ्वीसिंह पंवार,के मुख्य आतिथ्य एवं जिलाध्यक्ष स्वरूपसिंह पंवार की अध्यक्षता में हुआ।
जिला महामंत्री गोविन्दसिंह सोढा ने बताया कि बैठक में सर्वप्रथम परिचय सम्मेलन आयोजित किया गया उसके बाद सभा को सम्बोधित करते हुए जिलामंत्री हरीसिंह राठौड़ ने कहा कि हमारे बाड़मेर जिले से निर्वाचित सभी प्रदेष प्रतिनिधियों का स्वागत करते है। एवं समाज ने जो विष्वास जता कर आपको जिम्मेदारी दी है उसको पूर्ण रूप से निभाएं और हर समय एकता का परिचय दें। जिला प्रवक्ता पृथ्वीसिंह पंवार ने कहा कि आगामी 25 मार्च को जिला स्तर पर राम नवमी का कार्यक्रम आयोजित हो रहा है जो हमारे हिन्दू समाज का सबसे बड़ा कार्यक्रम है इसीलिए हमारे समाज को इसमें पूर्ण भागीदारी निभानी है और समाज की तरफ से झांकी भी निकालनी है। जिला कोषाध्यक्ष लिखमसिंह गोयल ने कहा कि हमारा समाज बाड़मेर शहर में बहुत ज्यादा तादाद में है और अपने संगठन का परिचय देते हुए रामनवमी के दिन ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थित होना है। नगर अध्यक्ष अमोलखसिंह दईया ने कहा कि युवा समाज में अग्रिम है युवाओं को हर समय समाज और संगठन के लिए तैयार रहना चाहिए। बैठक में पधारे विष्व हिन्दू परिषद के जिला मंत्री स्वरूपसिंह भदरू ने कहा कि रामनवमी हिन्दुत्व की पहचान है। हिन्दु समाज को इस दिन बहुत ही गर्व महसूस होता है। रामनवमी कार्यक्रम मंें ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थित दर्ज करावें।


रामनवमी प्रभारी छेलाराम सिंधी ने कहा कि रावणा राजपूत समाज का हर वर्ष इस कार्यक्रम में बहुत सहयोग रहता है और अपनी पूर्ण भागीदारी निभाता है। इस बार भी आप इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी पूर्ण भूमिका निभाए। अंत में युवा सभा के प्रदेष प्रतिनिधि, प्रदेष मंत्री, पार्षद रविन्द्रसिंह भाटी, प्रदेष प्रचार मंत्री सोहनसिंह दांता, प्रदेष कार्यकारिणी सदस्य उम्मेदसिंह षिव, सवाईसिंह केकड़ का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया गया।
ये रहे बैठक में मौजूद - पंचायत समिति सदस्य श्रवणसिंह दांता, जिला महामंत्री खीमराजसिंह सेाढा, मंत्री धर्मेन्द्रसिंह परिहार , रघुवीरसिंह चौखला, हाथीसिंह कपूरड़ी, कोषाध्यक्ष मनोहरसिंह मेड़तीय, ग्रामीण अध्यक्ष जेठूसिंह दांता, सेड़वा अध्यक्ष श्रवणसिंह फागलिया, महामंत्री दुर्जनसिंह भाटी, भोमसिंह कुपावत, अषोकसिंह राणीगाव, विषनसिंह परिहार, स्वरूपसिंह परिहार, धर्मसिंह गोयल, कुलदीपसिंह चूली, धनसिंह पंवार आदि कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Barmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like