GMCH STORIES

सिक्योरिटी गार्डो की भुख हडताल सातवें दिन भी रही जारी

( Read 8914 Times)

21 Feb 18
Share |
Print This Page
सिक्योरिटी गार्डो की भुख हडताल सातवें दिन भी रही जारी बाडमेर , सिक्योरिटी गार्ड संघर्ष समिति राजवेस्ट पॉवर प्लांट भादरेश के बैनर तले राजवेस्ट पॉवर प्लांट से विगत उन्नीस दिनों से हटाये गये १२५ गार्डो की भुख हडताल सातवें दिन व अनिश्चितकालीन धरना सोमवार को चौहदवें दिन भी जारी रहा।
समिति अध्यक्ष जसवंतसिंह राठौड ने कहा कि राजवेस्ट भादरेश ने १२५ गार्डो को बिना गलती के तानाशाहपूर्वक हटाया है। धरने को सम्बोधित करते हुए मोतीसिंह कपूरडी ने कहा कि धीरे धीरे राजवेस्ट प्रशासन स्थानी सभी श्रमिकों को बिना गलती के तानाशाही से हटा देगी। इसका पहला उदाहरण गार्ड है इसलिए आस पास के श्रमिकों को सचेत रहना होगा। संगठन में रहना होगा। उगमसिंह बिशाला ने कहा कि राजवेस्ट के अधिकारियों की तानाशाही नहीं चलने दी जायेगी। इससे जिले के स्थानीय सभी ग्रामीणों को जाग्रह किया जायेगा। वही धरने को रतनसिंह लूणू, किशोर सिंह चूली, राणसिंह चूली, पदमपाल सिंह ने भी सम्बोधित किया।
राठौड ने बताया की सोमवार को भुख हडताल पर रहे जीवराजसिंह, देवीसिंह, जयराम चौधरी, जसवंतसिंहचूली का मेडिकल हुआ जिसमें दो गार्डो की नेगेटिव रिपोर्ट आई है वहीं भुख हडताल पर रविवार से समिति उपाध्यक्ष जसवंतसिंह लूणू भी बैठे और मंगलवार से चेतनराम भी भुख हडताल पर बैठेगें।
सोमवार को धरने में जमील खां लूणू, बच्चु खान लूणू समेत सैकडों गार्ड व परिवारजन व ग्रामीण उपस्थित रहे।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Barmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like