GMCH STORIES

मुख्यमंत्री से मिलकर गार्ड बताएगें पीड़ा

( Read 12583 Times)

15 Feb 18
Share |
Print This Page
मुख्यमंत्री से मिलकर गार्ड बताएगें पीड़ा बाड़मेर / जिला मुख्यालय के समक्ष राजवेस्ट पॉवर प्लांट भादरेष से हटाये गये 125 गार्डो का धरना नौ दिनों से जारी है बुधवार को अनिष्चितकालीन भुख हड़ताल धरनास्थल पर आरम्भ की। समिति अध्यक्ष जसवंतसिंह राठौड़ ने बताया कि बुधवार को समिति के गार्ड जयराम चौधरी व जीवराजसिंह अनिष्चितकालीन भुख हड़ताल पर बैठे। राठौड़ ने बताया कि समस्त सिक्योरिटी गार्ड आगामी तारातरा मठ में प्रस्तावित मुख्यमंत्री के धार्मिक यात्रा पर मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे से मुलाकात कर अपनी पीड़ा बयान करेगें व पुनः राजवेस्ट प्लांट भादरेष मंे लगाने की गुहार लगाऐंगें।
धरने को सम्बोधित करते हुए ग्राम पंचायत भादरेष सरपंच डूंगराराम ने कहा कि गार्डो के साथ अन्याय हुआ है में हमेषा गार्डो के साथ खड़ा हॅू। ग्राम पंचायत चूली सरपंच इस्माईल खान ने कहा कि गार्ड भुख हड़ताल पर बैठे है फिर भी राजवेस्ट के अधिकारी अपनी हठ नहीइं छोड़ रहे है। सगतसिंह चूली ने कहा कि स्थानीय श्रमिकों को हटाकर राजवेस्ट के अधिकारी कुठारघात कर रहे है। वहीं धरनेे को ईष्वरसिंह चूली, शम्भूसिंह चूली, संजय जैन भादरेष, रमेषदान चारण भादरेष, किषोरसिंह चूली, गणपतसिंह चूली, सोनाराम डूडी भादरेष, राणसिंह चूली ने भी सम्बोधन किया व समर्थन दिया।
राठौड़ ने बताया कि आगामी दिनों में मांगे नहीं मानी जाती है तो आन्दोलन को तेज किया जायेगा व गुरूवार को भुख हड़ताल पर समिति के देवीसिंह चूली, व जसवंतसिंह चूली अनिष्चितकालीन भुख हड़ताल पर बैठेगें। गुरूवार को धरने में सैकड़ों गार्ड उनके परिवारजन व ग्रामीण मौजूद रहे।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Barmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like