GMCH STORIES

रीट प्रथम लेवल अभ्यार्थियों ने अपनी मांगो को लेकर सौंपा ज्ञापन

( Read 12618 Times)

18 Aug 17
Share |
Print This Page
बाडमेर | जिला मुख्यालय पर गुरूवार को अति जिला कलेक्टर को निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा विभाग बीकानेर और शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा तथा उन्हे अवगत करवाया गया कि नॉन टीएसपी क्षैत्र में लगभग ८०० पद रिक्त है। रीट वंचित अभ्यार्थी विक्रमसिंह ने बताया कि नॉन टीएसपी क्षैत्र में सर्वाधिक बाडमेर जिले में १२३ पद रिक्त है इस जिले में शिक्षको की घोर कमी है इसे ध्यान में रखते हुए वेंरिग जारी कर वंचित रहे अभियार्थीयों को नियुक्ति दी जाए।
सवाईसिह सोढा ने बताया कि रीट में कई अभ्यार्थी ऐसे है जिनके अंक रीट की कट ऑफ मेरिट के बराबर होने पर भी जन्मतिथि के कारण वंचित रह गये है। अतः जल्दी वेटिग प्रकि्रया शुरू कर रिक्ट पद भरे जायें।
रीट अभ्यार्थी मनोहर लाल ने बताया कि रीट से पहले तृतीय श्रणी भर्ती २०१२ व २०१३ में दस्तावेज सत्यापन की कट ऑफ मेरिट डेढ गुणा जारी की जाती थी तथा वेंटीग अभ्यार्थियों को नियुक्ति दी जाती थी। इसी प्रकार रीट की भी वेटिंग निकाल कर वंचित अभ्यार्थियों को नियुक्ति दी जाए।
रीट में वचिंत रहे अभ्यार्थी सवाई सिंह, ओम प्रकाश डुडी, स्वरूपलाल, खेताराम चौधरी, मोहित, कैलाश कुमार, आदि अभ्यार्थीयों ने ज्ञापन सौंप कर सरकार से अनुरोध किया कि रीट की वेंटिग लिस्ट जारी कर नियुक्ति दी जाए।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Barmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like