GMCH STORIES

परिवार का न्याय के इंतजार में धरना 26 वें दिन जारी

( Read 5846 Times)

28 Jun 17
Share |
Print This Page
बाड़मेर | दलित आदिवासी संघर्ष समिति प्रतिनिधि मण्डल जिला कलेक्टर बाड़मेर को मृतक खेताराम के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौपा और जिला कलेक्टर बाड़मेर और प्रतिनिधि मण्डल के बीच वार्तालाप हुई और मृतक कि पत्नि लेहरी देवी के नाम सरकार द्वारा मिलने वाली आर्थिक सहायता राषि 4,12,500 रूपये का स्वीकृति आदेष मृतक कि पत्नि को सहायता राषि का स्वीकृत कापी देकर जांच बदलने का आष्वसन दिया। जुमाराम द्वारा तीसरे दिन लगातार भूख हड़ताल पर है।
दलित आदिवासी संघर्ष समिति के संयोजक दानाराम वाघेला ने बताया कि मंगलवार को जिला प्रमुख बाड़मेर प्रियंका मेघवाल ने कहा कि इस संबंध में प्रषासन पुलिस अधिक्षक से बात कर जांच बदलने की कार्यवाही की जावें तथा जल्द ही न्याय दिलाया जायेगा।
वाघेला ने बताया कि धरना स्थल पर रात को जोरदार बारीष व आंधी आने से टेंट टूट गया तथा धरना स्थल पर रखा सामान पानी में बह गया जिससे धरनार्थीयों को काफी परेषानी का सामना करना पड़ रहा है। धरना स्थल पर टेंट टूटा पड़ा है तथा गन्दा पानी इकठ्ठा हो गया। जिला प्रषासन भील समाज के धैर्य की परीक्षा नहीं ले तथा जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।
आज धरने के दौरान संयोजक दानाराम वाघेला, खमाणाराम हापों की ढाणी सताराम, पदमाराम , वेदाराम, मंगलाराम , रूपाराम महात्मा, बषीलाल, खेताराम, मजनाराम, अमोलख, सुरेष, सोहन मंसूरिया, कुटलाराम उप प्रधान, देसलाराम रितसिंगड़ी, चनणाराम आदि लोग उपस्थित रहे।




Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Barmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like