GMCH STORIES

भाजपा सरकार जनसमस्याओं के प्रति गंभीर नही ः चंदेल

( Read 4390 Times)

15 Sep 17
Share |
Print This Page
बाडमेर/ भाजपा के शासन में आमजन दुःखी एवं त्रस्त है आमजन की समस्याओं की कोई सुनवाई नही हो रही है। दलित, पिछडो के साथ अन्याय हो रहा है सरकार इनके प्रति गंभीर नही है यह बात कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बाडमेर शहर व ग्रामीण ब्लॉक अनुसूचित जाति विभाग की बैठक में अनुसूचित जाति विभाग जिलाध्यक्ष श्रवण कुमार चंदेल ने कही।
उन्होने कहा कि भाजपा के राज में दलितों पर बहुत ज्यादा अत्यचार हो रहे है दलित उत्पीडन के मामलों पर कोई सुनवाई नही हो रही उनकी आवाज को दबाया जा रहा है तथा शहर क्षैत्र के आरक्षित वार्डो में विकास कार्यो में भी भेदभाव किया जा रहा है।
बाडमेर शहर ब्लॉक कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग अध्यक्ष किशनलाल ने बताया कि गुरूवार को कांग्रेस कार्यालय में बाडमेर शहर एवं ग्रामीण ब्लॉक कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग की बैठक जिलाध्यक्ष श्रवण कुमार चंदेल की अध्यक्षता एवं नगरपरिषद् उपसभापति प्रीतमदास जीनगर के मुख्य आतिथ्य में आयोजित हुई।
बैठक को सम्बोधित करते हुए नगरपरिषद् उपसभापति प्रीतमदास जीनगर ने कहाकि कांग्र्रेस ३६ कौम की पार्टी है। अनुसूचित जाति कांग्रेस का आधार है। भाजपा के कुशासन से आमजन परेशान एवं दुःखी है कांग्रेस कार्यकर्ताओ का दायित्व है कि वे आमजन की समस्याओं को लेकर सरकार का ध्यान आकर्षित कर समाधान में मदद करें।
बैठक में अनुसूचित जाति विभाग के कई पदाधिकारियों ने अपने-अपने विचार एवं सुझाव रखे तथा लिखित में अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाया।
बैठक में जिले की प्रमुख ज्वंलत समस्याओं के समाधान के लिए एक कमेटी के गठन का निर्णय किया गया जिसमें जिलाध्यक्ष श्रवण कुमार चंदेल, नगरपरिषद् उपसभापति प्रीतमदास जीनगर, मांगाराम मंसुरिया, मूलाराम पूनड, सोनाराम मंसूरिया, उपप्रधान कुटलाराम मेघवाल, सोनाराम खारवाल, नेमीचंद चंदेल पार्षद किशनलाल, पूर्व सरपंच आसुराम मेगवाल, सोहनलाल मंसुरिया, पूर्व सरपंच जैसाराम मेगवाल महाबार को शामिल किया गया।
आज की बैठक में भंवरलाल संवासिया, बाबूलाल पूनड, भागीरथ बाकोलिया, पुरूषोतम बारसा, भंवरलाल जटिया, दिनेश सिगोडया सहित कई अनुसूचित जाति विभाग के काग्रेस कार्यकर्ता उपस्थिति हुए।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Barmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like