GMCH STORIES

वागड़ के युवा ने जीती यूपी के पर्यटन विभाग की टैग लाइन प्रतियोगिता

( Read 9084 Times)

22 Feb 18
Share |
Print This Page
वागड़ के युवा ने जीती यूपी के पर्यटन विभाग की टैग लाइन प्रतियोगिता बांसवाड़ा / वागड़ की प्रतिभाएं अब अपने कौशल के जरिये प्रदेश की सीमाओं को पार करते हुए राष्ट्रीय पहचान बना रही हैं, इसका ताजा उदाहरण है डूंगरपुर जिले के बनकोड़ा (गामड़ी देवकी) हाल बांसवाड़ा निवासी अमित शाह जिन्होंने उत्तर प्रदेश के पर्यटन विभाग की ओर से आयोजित की गई टैग लाइन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।
हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से भेजे गए ईमेल संदेश में शाह की टैग लाईन ‘हर दिन उत्सव’ के चयन की जानकारी देते हुए प्रथम स्थान पर विजेता घोषित किया गया है। उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा जुलाई 2017 में आयोजित की गई आयोजित आयोजित इस प्रतियोगिता में देशभर से कुल 3 हजार 758 लोगों ने अपनी प्रविष्टियां भेजी थीं । प्रतियोगिता में मास्टर ऑफ जर्नलिज्म में गोल्ड मेडलिस्ट प्रतिभावान युवा अमित को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है। अब अमित सहित रेंक दो से 10 तक के अन्य 9 विजेताओं को उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से जल्द पुरस्कार दिया जाएगा।
केन्द्र सरकार की वेबसाईट पर हुआ उल्लेख:
उत्तर प्रदेश सरकार की इस टैगलाईन प्रतियोगिता के बारे में केन्द्र सरकार की अधिकृत वेबसाईट ‘माईजीओवी डॉट इन’ के इनफोकस सेक्शन में विजेताओं का उल्लेख किया गया है और अमित सहित नौ अन्य विजेताओं की टैगलाईन के बारे में जानकारी दी गई है।
तीन शब्दों ने दिलाई राष्ट्रीय पहचान:
इस प्रतियोगिता में अमित शाह ने महज तीन शब्दों की टैग लाइन ‘हर दिन उत्सव’ दी थी। शाह ने बताया कि उत्तर प्रदेश में हर दिन उत्सव व कार्यक्रम होते रहते हैं। इसलिए उन्होंने यह टैग लाइन दी और वह विजेता बन गए। अब यह टैग लाइन उत्तर प्रदेश के पर्यटन विभाग के लोगों के साथ अंकित करते हुए पर्यटन को बढ़ावा देगी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like