GMCH STORIES

विचाराधीन प्रकरणों की जनुसनवाई व वीडियो कॉफ्रेंस 10 अगस्त को

( Read 4574 Times)

27 Jul 17
Share |
Print This Page
बाँसवाड़ा / विभिन्न विभागों में विचाराधीन लम्बित प्रकरणों की वीडियो कॉफ्रेेंस एवं जनसुनवाई 10 अगस्त को प्रातः 11 बजे प्रारंभ की जाएगी।
अतिरिक्त जिला कलक्टर हिम्मतसिंह बारहठ ने इस संबंध में समस्त उपखण्ड अधिकारियों, तहसीलदारों एवं विकास अधिकारियों को विचारार्थ रखे गये प्रकरणों की सूची भिजवाते हुए सभी मामलों में जनसुनवाई से पूर्व संबंधित विभागों के साथ समीक्षा करने के निर्देश दिये हैं और प्रकरणों का निस्तारण कर रिपोर्ट ऑलाईन एवं हार्ड कॉपी में अतिरिक्त जिला कलक्टर कार्यालय को भिजवाने को निर्देशित किया है। इसी के साथ उन्होंने सभी अधिकारियों को प्रकरणों का स्वयं अध्ययन करने के निर्देश दिये हैं ताकि जनसुनवाई के दौरान वीडियो कॉफ्रेंसिंग में संबंधित उपखण्ड अधिकारी इन प्रकरणों के जवाब दे सकें। उन्होंने बताया कि राजस्थान सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज बकाया प्रकरणों के संबंध में अधीनस्थ विभागों से वी.सी. के माध्यम से चर्चा की जाएगी अतः बकाया प्रकरणों की रिपोर्ट तीन दिवस पूर्व कार्यालय को ऑनलाईन प्रेषित करें।
गौरतलब है कि 10 अगस्त की जनसुनवाई में विभिन्न विभागों के 36 प्रकरण विचाराधीन है तथा जिला सतर्कता समिति में दर्ज 11 प्रकरण लम्बित हैं।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like