GMCH STORIES

प्रभावी मॉनिटरिंग हेतु अधिकारी नियुक्त

( Read 7399 Times)

25 May 17
Share |
Print This Page
बांसवाड़ा / पंचायतों के पट्टाहीन पात्र व्यक्तियों को आबादी भूमि के पट्टे एवं भू-आवंटन किये जाने को लेकर 12 जुलाई-2017 तक आयोज्य पं. दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण पट्टा अभियान के अन्तर्गत शिविरों में छह पंचायत समितियों की प्रगति संतोषजनक नहीं पाये जाने को जिला प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए इन पंचायत समितियों में आयोजित होने वाले शिविरों की प्रभावी मॉनिटरिंग हेतु पंचायत प्रसार अधिकारियों को नियुक्त किया है।
जिला कलक्टर भगवतीप्रसाद द्वारा जारी आदेश में बांसवाड़ा एवं छोटी सरवन पंचायत समिति के लिए पंचायत प्रसार अधिकारी किरणसिंह सिसोदिया, आनंदपुरी व गांगड़तलाई के लिए हरीशचन्द्र पाटीदार तथा कुशलगढ एवं सज्जनगढ़ पंचायत समिति के लिए पंचायत प्रसार अधिकारी हंसराज सिंह को नियुक्त किया है जो प्रत्येक सप्ताह के सोमवार व गुरूवार को आयोजित होने वाले शिविरों में उपस्थित रहकर संबंधित कार्य संपादित करेंगे साथ ही शिविर से संबंधित प्रोग्रेस प्राप्त कर शिविर पश्चात एसएसओ वेब साईट पर ऑनलाईन दर्ज कराकर ऑफिस रिपोर्ट एसीईओ के मेल पर प्रेषित करेंगे।
जिला कलक्टर प्रसाद ने इन नोडल अधिकारियों को यह भी निर्देश दिये है कि वे अपनी आवंटित पंचायत समिति में संपादित होने वाले शिविरों की संख्या 1 से अधिक है तो वे मध्यान्ह पूर्व प्रथम शिविर में तथा मध्यान्ह पश्चात द्वितीय शिविर में उपस्थिति सुनिश्चित करें।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like